Friday, April 26, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र की नई फिल्म का लुक देखकर शख्स ने किया ट्रोल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

Taj Divided By Blood: धर्मेंद्र अब जल्द ही वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेट बाय ब्लड' में नजर आने वाले हैं। इसके फर्स्ट लुक को देखकर सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल किया। इसके जवाब में धर्मेंद्र ने जो कहा वह जानकर आप उनके मुरीद हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 16, 2023 9:10 IST
Dharmendra - India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AAPKADHARAM Dharmendra

Taj Divided By Blood: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' से पहला लुक साझा किया। वह सूफी संत शेख सलीम चिश्ती की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फर्स्ट लुक में धर्मेंद्र को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। इसे देखकर एक ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र को ट्रोल किया। जिसके बाद 87 वर्षीय एक्टर ने ऐसा जवाब दिया कि लोग उनकी हाजिर जवाबी और विनम्रता के कायल हो गए।

ऐसा है धर्मेंद्र का लुक 

अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने ट्वीट किया, "दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती....एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं। एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार...आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।" इस लुक में धर्मेंद्र लंबी बेतरतीब दाढ़ी, सिर पर साफा और सूफी संतों वाला चोगा पहने दिख रहे हैं। 

स्ट्रगलिंग एक्टर जैसा व्यवहार?

इस ट्वीट का जवाब देते हुए यूजर ने कमेंट किया, "वह एक स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह व्यवहार क्यों कर रहे हैं?" जिस पर, धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए कहा, "वैष्णव, जीवन हमेशा एक सुंदर संघर्ष है। आप, मैं हर कोई संघर्ष कर रहा है........... विश्राम का मतलब है... आपके प्यारे सपनों का अंत... आपकी सुंदर यात्रा का अंत।"

लोगों ने किया दिग्गज एक्टर को सपोर्ट 

बॉलीवुड के ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र का अपमान करने के लिए ट्विटर यूजर पर उनके फैंस भड़क गए। कई लोगों ने यूजर को उसकी आपत्तिजनक भाषा के लिए जमकर खरी खोटी भी सुनाई। एक ने लिखा, "कुछ लोग….कैसे हिम्मत रखते हैं कि किसी ऐसे व्यक्ति से सवाल कर सकें जिसे वे अपने नौ जन्मों में छू भी नहीं सकते हैं … हमेशा आपको प्यार और सम्मान @aapkadharam धरम सर … आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना ... हमें ऐसे ही सरप्राइज करते रहिए।"

Dharmendra

Image Source : TWITTR_AAPKADHARAM
Dharmendra

लोग हुए धर्मेंद्र के जवाब के मुरीद 

ऐसे लोग भी थे जिन्होंने एक निगेटिव प्रतिक्रिया पर एक्टर के पॉजिटिव रिप्लाई के साथ ट्रोल को सबक सिखाने के लिए धमेंद्र की सराहना की। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, "सर इस विनम्रता की आजकल सबसे ज्यादा जरूरत है। दुनिया को ज्यादा से ज्यादा विनम्रता की जरूरत है। प्यार फैलाते रहिए सर। आप अरबों लोगों के रोल मॉडल हैं।" जिस पर, अभिनेता ने जवाब दिया, "कुलदीप, मैं हमेशा प्रेम शांति और सद्भाव के लिए प्रार्थना करता हूं। सोशल मीडिया इस तरह के नेक काम के लिए माहौल बनाने के लिए सबसे अच्छा मीडिया है। भगवान आपका भला करे।"

Dharmendra

Image Source : TWITTR_AAPKADHARAM
Dharmendra

 
कैसी है सीरीज

इस पीरियड ड्रामा में मुगल साम्राज्य के कई राज सामने आने वाले हैं। इस ऐतिहासिक वेब सीरीज में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह राजा अकबर की भूमिका निभा रहे हैं। सीरीज में अनारकली का किरदार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी निभा रही हैं तो वहीं प्रिंस सलीम का किरदार आशिम गुलाटी निभा रहे हैं। सीरीज में प्रिंस मुराद का किरदार ताहा शाह और प्रिंस दानियाल का किरदार शुभम कुमार मेहरा निभाने वाले हैं। सीरीज में रानी जोधा बाई का किरदार संध्या मृदुल निभाने वाली हैं। इसके अलावा रानी सलीमा के किरदार में जरीना वहाब और मेहरुन्निसा का किरदार सौरसेनी मैत्रा निभाने वाली हैं। वहीं मिर्जा हकीम के किरदार में एक्टर राहुल बोस नजर आएंगे।

Rakhi Sawant Video: पति पर केस करने के बाद किसी और शख्स के साथ नजर आईं राखी सावंत, देखिए वायरल वीडियो

ZEE5 की ओरिजिनल सीरीज वेब सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj Divided By Blood)  में सुबोध भावे, अयाम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्मा दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और जाचरी कॉफिन भी सहायक भूमिकाओं नजर आएंगे। विलियम बोरथविक लेखक के रूप में साइमन फैंटुज़ो के साथ ताज के श्रोता हैं और निर्देशक के रूप में रोनाल्ड स्कैल्पेलो हैं।

'पठान' के 8 पैक एब्स पर कैसा है Shah Rukh Khan के बच्चों का रिएक्शन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement