Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Dahaad Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा 'दहाड़' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

वेब सीरीज 'Dahaad' में सोनाक्षी सिन्हा ने पुलिस ऑफिसर अंजलि भाटी का किरदार निभाया है। इस सीरिज से सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। सीरीज 12 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 03, 2023 14:27 IST
Dahaad trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONE web series Dahaad trailer

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'दहाड़' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ है। सीरीज के दमदार ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा पुलिस की वर्दी में जच रही हैं। रीमा कागती और जोया अख्तर की इस सीरीज को रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया, और सोहम शाह ने मुख्य किरदार निभाया है। 'Dahaad' को 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में 12 मई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

'Dahaad' का ट्रेलर

वेब सीरीज 'दहाड़' के ट्रेलर की शुरुआत तनाव भरे माहौल से होती है। स्थानीय पुलिस स्टेशन में अंजलि भाटी और साथी पुलिसवाले एक अंजान सीरियल किलर की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं, जो खुलेआम घूम रहा है। सीरीज में अंजलि भाटी का किरदार सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया है। रहस्यमय तरीके से महिलाओं के लगातार गायब होने की घटनाओं के बाद अपराधी को ढूंढने की मुहिम शुरू हो जाती है। अंजलि भाटी के पास बेहद कम वक़्त है, क्योंकि वह एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को जोड़ने और अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

सोनाक्षी के लिए खास है 'दहाड़'

सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'मेरे लिए, दहाड़ सबसे खास प्रोजेक्ट है। इसकी वजह यह है कि इसके जरिए मैंने न केवल स्ट्रीमिंग डेब्यू किया है, बल्कि यह 2023 के बर्लिनले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली भारतीय सीरीज भी है।' सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, 'मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें अंजलि भाटी सबसे अलग है। रीमा और ज़ोया ने बड़े ही दमदार तरीके से इस किरदार को तैयार किया है, जिसमें आने वाले जनरेशन के लिए रोल मॉडल बनने की काबिलियत है।'

यह भी पढ़ें: TMKOC: पुराने तारक मेहता के लीगल एक्शन से तिलमिलाए असित मोदी, बोले- शैलेष कभी एक्टर थे ही नहीं

मेट गाला पर भी दिखा बॉलीवुड का दोगलापन, इस एक्ट्रेस को छोड़ बस हो रही आलिया की तारीफ

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement