Friday, April 26, 2024
Advertisement

Squid Game की Netflix पर वापसी, OTT के सबसे सुपरहिट शो में इस बार होगा ये खास तड़का

जिसने भी 'स्क्विड गेम' के पहले सीजन को देखा है उनके लिए खुशखबरी है। अगर आपने अब तक इसे नहीं देखा है तो दूसरा सीजन आने से पहले जरूर देख लीजिएगा।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 13, 2022 18:46 IST
Squid Game 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Squid Game 2

Squid Game Second Season: 'स्क्विड गेम' के दीवानों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। 'स्क्विड गेम' नए सीजन के साथ एक बार फिर से हाजिर होने की तैयारी कर रहा है। पहले सीजन की जर्नी को देखते हुए मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन बनाने का प्लान बनाया है। इस खबर के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस बात की जानकारी खुद  'स्क्विड गेम' के डायरेक्टर ने दी है।

जिसने भी  'स्क्विड गेम' के पहले सीजन को देखा है वो इस खबर को सुनने के बाद फूला नहीं समा रहा है। अगर आपने अब तक इसे नहीं देखा है तो दूसरा सीजन आने से पहले जरूर देख लीजिएगा। इस बात की घोषणा सीरीज के राइटर, डायरेक्टर, प्रड्यूसर और क्रिएटर Hwang Dong-Hyuk से पुष्टि होने के बाद नेटफ्लिक्स ने की है और इस गुड न्यूज को फैन्स के साथ शेयर कर उनका दिल खुश कर दिया है।

नेटफ्लिक्स ने ट्विटर ऐलान करते हुए लिखा, 'रेड लाइट - ग्रीन लाइट! स्क्विड गेम ऑफिशियली सीजन 2 के लिए वापस आ रहा है।' वहीं दूसरे ट्वीट में इसके डायरेक्टर ह्वांग डोंग-ह्युक का भी फैन्स के लिए लिखा एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, 'नया राउंड वापस आ रहा है। स्क्विड गेम का पहला सीजन लाने में 12 साल लग गए। लेकिन इसे नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे पॉप्युलर सीरीज बनाने में सिर्फ 12 दिन लगे। स्क्विड गेम का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर होने के रूप में यह दुनियाभर के फैन्स के लिए बड़ी खुशी की बात है।'

Squid Game

Image Source : INSTAGRAM/ KDRAMAFLIX_17
Squid Game

कोरियन थ्रिलर शो 'स्क्विड गेम' को लेकर फैंस के काफी क्रेज देखा गया था। एक वक्त ऐसा भी था जब जगह-जगह बस 'स्क्विड गेम' के ही चर्चे थे। खबरों की मानें तो डायरेक्टर से इस सीरीज के ऐक्टर्स की फीस तक बढ़ाने की बात कह दी है। फिलहाल दूसरा सीजन अभी आने में वक्त होगा क्योंकि इसकी डेट अभी बताई नहीं गई है।

ये भी पढ़िए - 

दुनियाभर के थिएटर्स में तलहका मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होगी डॉक्टर स्ट्रेंज 2, जानिए तारीख

Tiger Shroff ने खास अंदाज में किया Disha Patani को बर्थडे विश, शेयर किया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement