Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Tiger Shroff ने खास अंदाज में किया Disha Patani को बर्थडे विश, शेयर किया वीडियो

दिशा पटानी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें लगातार बधाई मिल रही हैं। इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने भी खास अंदाज में दिशा को जन्मदिन की बधाई दी है। दरअसल टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टाइगर और दिशा दोनों ही नजर आ रहे हैं।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 13, 2022 13:47 IST
Disha-Tiger- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@OYSTAP Disha-Tiger

Happy Birthday Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दिशा की गिनती खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में होती है। आज दिशा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ फिटनेस वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दिशा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें लगातार बधाई मिल रही हैं। इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने भी खास अंदाज में दिशा को जन्मदिन की बधाई दी है। दरअसल टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें टाइगर और दिशा दोनों ही नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों ही जम्प करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इश दौरान दोनों जिम के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा है, उम्मीद है कि आप इस साल और भी ऊंची उड़ान भरेंगी, हैपी बर्थडे एक्शन हीरो। आज स्वादिष्ट खाना खाओ और मजा करो।  इसके साथ उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी बनाए हुए हैं। 

बता दें - पिछले कई सालों से टाइगर और दिशा अपने लव रिलेशन को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हांलाकि कभी भी दोनों खुलकर इस मामले पर बात नहीं करते हैं। दिशा-टाइगर को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों को साथ में वेकेशन पर जाते हुए कैप्चर किया गया है। खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे से शादी करने का मन तो बना चुके हैं। बस सही वक्त का इंतज़ार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो -  टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। इसमें टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। इसके अलावा विकास बहल निर्देशित 'गणपथ' को लेकर चर्चा में है।

ये भी पढ़िए - 

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगा है ड्रग्स लेने का आरोप

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement