The Lord of the Rings Trailer: आ गई अब तक की सबसे दमदार वेब सीरीज, ट्रेलर ने मचाया तहलका

The Lord of the Rings: The Rings of Power Trailer: लोगों को यह ट्रेलर अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज मानी जाने वाली 'गेम ऑफ थ्रोंस' की याद दिला रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 23, 2022 13:44 IST
The Lord of the Rings- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_AMAZONPRIME The Lord of the Rings

Highlights

  • 2 सितंबर को स्ट्रीम होगी सीरीज
  • रोंगटे खड़े करने वाले सीन

The Lord of the Rings: The Rings of Power: मोस्ट अवेटेड बिग बजट वेब सीरीज 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह वेब सीरीज लंबे समय से लोगों की वेटिंग लिस्ट में है। वहीं ट्रेलर ने यह साबित कर दिया है कि यह अब तक आईं सभी वेब सीरीज से दमदार है। लोगों को यह ट्रेलर अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज मानी जाने वाली 'गेम ऑफ थ्रोंस' की याद दिला रहा है।  

मानव के इतिहास, युद्ध और दानवों की कहानी 

'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर' का ट्रेलर का शुक्रवार रात मुंबई में रिलीज किया गया। ट्रेलर में देखा गया है कि यह सीरीज पृथ्वी के इतिहास को एक काल्पनिक तरीके से दिखाती है। जहां मानवों के इतिहास के साथ सत्ता के लिए होने वाले युद्ध और शैतान और इंसानों की जंग  भी दिखाई गई है। 

रोंगटे खड़े करने वाले सीन 
सीरीज का हिंदी ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तारीफें हासिल कर रहा है। सीरीज में सबसे खास हैं इसके बड़े-बड़े सीन्स और गजब का म्यूजिक, शुरुआत में ही मरे हुए योद्धाओं के कवचों का पहाड़ नजर आता है जो पहले हुए एक भयंकर युद्ध की ओर इशारा करता है। इसके बाद कहानी में कुछ दानव भी आते हैं जो 'गेम ऑफ थ्रोंस' के व्हाइट वॉकर की याद दिलाते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर आपको सीरीज देखने के लिए मजबूर कर देगा। 

कई बड़े निर्माताओं ने मिलाया हाथ
इस सीरीज के लीड किरदार और निर्माता जेडी पायने और पैट्रिक मैके हैं। लिंडसे वेबर, कैलम ग्रीन, जे.ए. बायोना, बेलेन एटिएन्जा, जस्टिन डोबल, जेसन काहिल, जेनिफर हचिसन, ब्रूस रिचमंड, और शेरोन ताल यूगुआडो भी कार्यकारी निर्माता और निर्माता रॉन एम्स और क्रिस्टोफर न्यूमैन के रूप में जुड़े हुए हैं।

2 सितंबर को होगी स्ट्रीम
वेन चे यिप बायोना और चार्लोट ब्रैंडस्ट्रॉम के साथ सह-कार्यकारी निर्माता और निर्देशन हैं। 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 2 सितंबर को कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें- 

Shamshera Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की फिल्म ने की ठंडी ओपनिंग, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

navratri-2022