Saturday, July 20, 2024
Advertisement

'पंचायत 3' की सक्सेस पार्टी में छाए फुलेरावासी, बिनोद से लेकर बनराकस तक ने अपने अंदाज से जीत लिया दिल

TVF ने 'पंचायत सीजन 3' रिलीज करके दर्शकों को खुश कर दिया है। सीरीज को खूब देखा जा रहा है और जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।इसी बीच हाल ही में मेकर्स ने इस शो के सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक बड़ी पार्टी रखी, जिसमें पूरी कास्ट और क्रू शामिल दिखीं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 16, 2024 9:13 IST
Panchayat Season 3- India TV Hindi
Image Source : X 'पंचायत 3' की सक्सेस पार्टी में छाए फुलेरावासी

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर 'पंचायत 3' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। पहले दो सीजन के बाद एक बार फिर फुलेरा गांव में पंचायत देखने को मिल रही है। इस सीरीज ने गांव से ताल्लुक रखने वाले हर दिल को खुश कर दिया है। 'पंचायत 3' के इसी सक्सेस देखते हुए हाल ही में शो के मेकर्स ने  सीरीज की सफलता का जश्न मनाया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसेमें सारीज के स्टार कास्ट अपने- अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। 

'पंचायत 3' के कलाकारों ने मनाया जश्न

मुंबई में आयोजित इस पार्टी में कई स्टार्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस दौरान  TVF के फाउंडर अरुणाभ कुमार पंचायत के कास्ट और क्रू के साथ भी पोज देते हुए नजर आए। इस पार्टी में बिनोद का किरदार निभाने वाले अशोक पाठक अपने स्टाइलिश अंदाज में दिखे। वहीं प्रधान और सचिव जी का दाहिना हाथ माने जाने वाले विकास भी इस पार्टी में काफी शानदार लुक में नजर आए। वहीं पंचायत' में 'भूषण' उर्फ 'बनराकस' का किरदार निभाने वाले कलाकार दुर्गेश कुमार भी इस दौरान काफी गुड लुक में दिखाई दिए। इतना ही नहीं वेब सीरीज 'पंचायत' में रिंकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सानविका भी इस सक्सेस पार्टी में अपनी अंदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुईं दिखीं। वहीं रिंकी के पापा प्रधान जी, रघुबीर याद भी इस दौरान पूरे स्वैग में आए नजर। मेकर्स के साथ पोज देते हुए खिंचवाई तस्वीरें। वहीं लोगों की नजरें इस दौरान अम्मा यानी आभा शर्मा को भी ढूंढती रही। हालांकि वो इस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी। वहीं अम्मा ते अलावा इस पार्टी में सचिव का किरदार निभा रहे जितेन्द्र कुमार और प्रधान जी की पत्नी की भूमिका निभाने वालीं नीना गुप्ता भी नहीं दिखीं।

'पंचायत 3' के बारे में

बता दें कि 'पंचायत 3' में एक बार फिर जितेंद्र कुमार सचिव जी का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। वहीं नीना गुप्ता ग्राम प्रधान बनी हैं। रघुबीर यादव उनके पति की भूमिका में हैं। इसके पिछले दो सीजन में भी यही स्टार कास्ट दर्शकों को हंसाते नजर आई थी। ‘पंचायत 3’ 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इसके पहले और दूसरे पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। उम्मीद है कि फैंस को ये सीजन भी पंसद आएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement