Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

TVF देगा OTT लवर्स को एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, जल्द आएंगे 'पंचायत', 'गुल्लक', और 'कोटा फैक्ट्री' के सीक्वल

TVF की वेबसीरीज 'पंचायत 3', 'गुल्लक 4', और 'कोटा फैक्ट्री 3' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अब ये सभीनए सीज़न इसी साल 2024 में आने के लिए तैयार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 28, 2024 23:39 IST
Most Awaited Web Series- India TV Hindi
Image Source : X Most Awaited Web Series

बीते सालों में TVF (द वायरल फीवर) ने अपने शानदार कंटेंट से लोगों का दिल छुआ है। उनकी वेबसीरीज में नजर आने वाले किरदार ऐसे होते हैं, जो दर्शकों को खुद से कनेक्ट कर लेते हैं। हाल यह है कि IMDb की टॉप 250 लिस्ट में TVF के 7 शोज़ हैं, जो इसे भारत का सबसे बड़ा कंटेंट फोर्स बना देते हैं।  वहीं अब साल 2024 में भी वह अपने तीन सबसे बड़े और पॉपुलर शो के सीक्वल के साथ लोगों का मनोरंजर करने की तैयारी कर रहे हैं। 

1. पंचायत 3

'पंचायत' ने अपनी बेहद रोचक कहानी से दर्शकों पर गहरे प्रभाव छोड़ा है। यह शो गांव की कहानी लेकर आया है, जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इसने अपने डायलॉग्स जैसे 'सुन रहा है बिनोद' और 'गजब अजीब है' से मीम की दुनिया में राज किया, जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुआ। 'पंचायत' IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 88वें स्थान पर है। इसका पहला सीज़न को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और इसका दूसरा सीज़न उससे भी ऊपर पहुंच गया था। अब, दर्शक इसके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 2024 में आने के लिए तैयार है।

2. गुल्लक 4

'गुल्लक' एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय के दिल में समाती है। यह शो पूरी तरह से एक खासकर मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है, जहां व्यक्ति अपने आप को पा सकता है। 'गुल्लक' ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीता है, जो इमोशनल और मजेदार है। इसकी IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 83वें स्थान पर होने से यह साफ़ है कि यह शो दर्शकों के दिलों में किस तरह से बसा हुआ है। अब तक 'गुल्लक' के तीन सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक 2024 में आने वाले अगले चैप्टर का उत्सुकता से इंतजार है।

3. कोटा फैक्ट्री 3

'कोटा फैक्ट्री' एक ऐसा शो है जो छात्रों के जीवन की कहानी को समर्पित है। इसे दर्शकों ने एक सुर में सराहा है और लोग तुरंत इससे जुड़ गए हैं। शो में जीतू भैया का पॉपुलर किरदार भी पर्दे पर वापस आया है। एक छात्र के जीवन की बनी कहानी के साथ, यह शो सभी उम्र के लोगों, खासकर छात्रों के बीच पॉपुलर हो गया है। 'कोटा फैक्ट्री' IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है। अब तक इसके 2 सीजन रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अन्न सेवा से की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत, 51 हजार लोगों को परोसा खाना

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने किया 'नाटू-नाटू' स्टेप? धांसू है 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' का VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement