Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

हो रहे हैं बोर तो... OTT पर देख डाले सस्पेंस और रोमांच से भरपूर ये फिल्में

हर हफ्ते सिनेमाघरों की ही तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। लेकिन अगर आप सिर्फ सस्पेंस से भरी फिल्में देखना पंसद करते हैं, तो हमाकी ये पीरी लिस्ट जरीर देखें। इस लिस्ट में हम आपको एक से बढ़कर एक सस्पेंस से भरी फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 31, 2024 23:52 IST
OTT Release- India TV Hindi
Image Source : DESIGN OTT पर देखें सस्पेंस से भरपूर हैं ये फिल्में

सिनेमाघरों की तरह ही फैंस के बीच ओटीटी का क्रेज भी बढ़ गया है। हर रोज ओटीटी पर भी कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज होती ही है। लेकिन हर दर्शक की फिल्म को लेकर अपनी-अपनी पसंद होती है। कोई रोमांटिक फिल्में देखना पसंद करता हैं तो किसी को एक्शन, थ्रिलर या सस्पेंस से भरी फिल्में पसंद आती है। लेकिन आज हम आपको इस रिपोर्ट में ओटीटी पर मौजूद कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख यकीनन आपका दिमाग भी घूम जाएगा। इस लिस्ट में हम आपको हॉलीवुड और बॉलीवुड की सबसे खतरनाक सस्पेंस फिल्मों के नाम बताएंगे, जिसे खाली समय में आप जरूर देखना। 

'बदला'

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू हैं। इस फिल्म में आपको इतना सस्पेंस देखने को मिलेगा की आपका सर चकरा जाएगा। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'इत्तेफाक'

सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'इत्तेफाक' में शुरूआत से लेकर अंत तक में आपको सस्पेंस ही सस्पेंस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'रात अकेली है'

साल 2020 में आई फिल्म 'रात अकेली है' में नसीरुद्दीन शाह और राधिका आप्टे मुख्य रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में आखिर तक आपको समझ ही नहीं आएगा कौन क्या कर रहा है और ये फिल्म आपको पूरे टाइम बांधे रखेगी। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

'गुप्त: द हिडेन ट्रुथ'

साल 1997 में आई फिल्म 'गुप्त: द हिडेन ट्रुथ' बॉबी देओल स्टारर फिल्म थी। इसमें काजोल और मनीषा कोईराला भी अहम किरदार में नजर आई थीं। ये फिल्म आप जी5 पर देख सकते हैं।

'द लव बर्ड्स'

साल 2020 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द लवबर्ड्स' एक रोमांटि-कॉमेडी फिल्म है। लेकिन इसमें कई ऐसे मोड़ भी हैं जिसमें आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'एलोना होम्स

साल 2020 में आई फिल्म एलोना होम्स नेटफ्लिक्स की बेस्ट सस्पेंस वाली फिल्म में से एक है, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। 

'नाइव्स आउट'

साल 2019 में आई फिल्म 'एक मर्डर मिस्ट्री' फिल्म है जिसमें सस्पेंस कूट-कूटकर भरा हुआ है। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

बीबी की सिंगिंग पर आया राघव चड्ढा का दिल, प्यार भरा पोस्ट शेयर कर यूं दी परिणीति चोपड़ा को ब्लेसिंग

'फाइटर' का खूंखार विलेन बचपन से करना चाहता था ऐसे रोल, इन एक्ट्रेसेज के साथ जताई रोमांस करने की इच्छा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement