Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म इस हफ्ते कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की मूवीज-सीरीज ओटीटी पर आ गई हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 18, 2024 10:31 IST
Zara Hatke Zara Bachke to Madgaon Express OTT releases of this week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ओटीटी रिलीज

इस वीकेंड ओटीटी पर कई फिल्में-वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है तो कुछ होने वाली हैं। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है कुछ फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिन्हें आप हिंदी, अंग्रेजी और साउथ जैसी कई भाषाओं में कभी भी देख सकते हैं। वहीं इस लिस्ट में राजामौली की एनिमेशन वाली 'बाहुबली' और अदा शर्मा की 'बस्तर' भी शामिल है। इस वीक एक्शन से लेकर कॉमेडी तक देखने को तैयार हो जाए। अगर आप भी अपना वीकेंड को स्पेशल बनना चाहते हैं तो घर बैठे ये फिल्में और सीरीज देख सकते हैं।

हिंदी फिल्में और सीरीज

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली कॉमेडी फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

बाहुबली

एसएस राजामौली की 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' को एनिमेशन में देख सकते हैं। बता दें कि 'बाहुबली' और इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। ये फिल्म रिलीज के लगभग 11 महीने बाद ओटीटी पर आई है।

बस्तर-द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म जी5 पर देखी जा सकती है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप घोषित कर दी गई थी।

हॉलीवुड फिल्में और सीरीज

मैडम वेब

मार्वल की फिल्म 'मैडम वेब' सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आ गई है। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें डकोटा जॉनसन लीड रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप थी।

गॉडजिला कोंग- द न्यू एम्पायर

फिल्म 'गॉडजिला कोंग - द न्यू एम्पायर' सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर देखने को तैयार हो जाए। एडम विंगार्ड द्वारा निर्देशित यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह एक मॉन्स्टर सीरीज की फिल्म है।

कॉपशॉप

यह फिल्म 17 मई को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हुई है, जिसमें जेरार्ड बटलर और फ्रैंक ग्रिलो हैं। फिल्म में टेडी एक ठग होता है। उसके पीछे बॉब नाम का हिटमैन है। टेडी उससे बचने का प्लान बनाती है।

साउथ फिल्मे और सीरीज

कृष्णम्मा

तेलुगु फिल्म 'कृष्णम्मा' थिएटर में रिलीज होने के 7 दिन बाद ही ओटीटी पर आ गई है। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

झपकाना

कन्नड़ फिल्म 15 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। श्रीनिधि बेंगलुरु द्वारा निर्देशित। दीक्षित शेट्टी और चैत्रा लीड रोल में हैं।

कोरियाई फिल्में और सीरीज

12.12: द डे

ये फिल्म एक कोरियाई ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। किम सुंग-सू द्वारा निर्देशित फिल्म में ह्वांग जुग-मिन, जंग-वू-सुंग, ली सुंग-मिन, पार्क हे-जून अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement