Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat Updates: 'आप की अदालत' में इस बार रजत शर्मा कटघरे में, सुनील ग्रोवर बने होस्ट

'आप की अदालत' में आपने कई नेताओं और अभिनेताओं से सवाल पूछते देखा होगा, लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर ने उन्हें 'आप की अदालत' के कटघरे में बिठा दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2019 23:58 IST
आप की अदालत- India TV Hindi
आप की अदालत

इस बार इंडिया टीवी के शो  'आप की अदालत' में कुछ अलग हुआ। इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ और 'आप की अदालत' के होस्ट रजत शर्मा को आपने इंटरव्यू लेते हुए तो कई बार देखा होगा। वह कई दिग्गज लोगों को 'आप की अदालत' के कटघरे में बिठा चुके हैं। मगर इस बार कुछ अलग हुआ, वह खुद इस कटघरे में बैठे। सवाल करने की बजाय रजत शर्मा ने होस्ट बने सुनील ग्रोवर के सवालों का जवाब दिया। नीचे देखिए अपडेट्स-

Aap Ki Adalat

Auto Refresh
Refresh
  • 11:01 PM (IST)

    सुनील ग्रोवर ने हीरोइन से मिलने पर ब्लश करने का राज पूछा

    इस बात का जवाब देते हुए रजत शर्मा ने कहा- इतनी बड़ी स्टार्स को देखकर ब्लश करना तो बनता है। उन्होंने कहा जब आप कटरीना कैफ से फ्लर्ट करते हैं तो हम कुछ कहते हैं।  इसके बाद रजत शर्मा ने सुनील ग्रोवर से कहा-आप एक बार आओ फिर आपको बताऊंगा गाल क्यों लाल हो जाते हैं।

  • 10:53 PM (IST)

    अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने का एक किस्सा सुनाया

    रजत शर्मा ने किस्सा सुनाते हुए कहा एक बार अटल बिहारी जी ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था जहां उन्होंने उनसे तीन बातें कहीं। पहली की आपका शुक्रिया की आपके शो की वजह से मेरे प्रधानमंत्री बनने की प्रक्रिया शुरू हुई। दूसरा मैं क्षमाप्रार्थी हूं की अपनी 13 दिन की सरकार दौरान हम आपसे मिल नहीं पाए। तीसरा हम आपसे दोस्ती करना चाहते हैं। उनकी यह महानता है। इतने बड़े आदमी को मुझे इतना कहने की जरुरत नहीं थी। मैंने उनके साथ सिर्फ एक शो किया था।

  • 10:50 PM (IST)

    रजत शर्मा ने बताया कौन सा एक्टर है उनका फेवरेट

    सुनील ग्रोवर ने रजत शर्मा से पूछा तीनों खान ए- शाहरुख खान, बी- आमिर खान और सी- सलमान खान में आपका पसंदीदा एक्टर कौन है, इस पर रजत शर्मा ने कहा- डी, सुनील ग्रोवर।

  • 10:48 PM (IST)

    राहुल गांधी को आप की अदालत में बुलाने पर दिया रजत शर्मा ने जवाब

    जब सुनील ग्रोवर ने पूछा कि आप राहुल गांधी को आप की अदालत में क्यों नहीं बुलाते हैं? इस बात का जवाब उन्होंने गालिब की एक शायरी के साथ दिया। कहा- 

    मैं बुलाता तो हूँ उस को मगर ऐ जज़्बा-ए-दिल,
    उस पे बन जाए कुछ ऐसी कि बिन आए न बने ।

     

  • 10:43 PM (IST)

    सुनील ग्रोवर ने पूछा आप किसे अपने शो में बुलाना चाहते हैं?

    रजत शर्मा ने कहा मैं डोनल्ड ट्रंप को अपने शो में बुलाना चाहता हूं। जैसे वह अपनी सरकार से टकराते हैं, मीडिया से टकराते हैं तो उन्हें आप की अदालत में बुलाना चाहता हूं।

  • 10:37 PM (IST)

    रजत शर्मा ने सुनील ग्रोवर से ही पूछ लिए सवाल

    रजत शर्मा ने सुनील ग्रोवर से पूछा कि आप महिलाओं के कपड़े पहनकर क्यों आते हैं। इतने हैंडसम लगते हैं सूट में फिर भी महिलाओं के कपड़े पहनते हैं।

  • 10:35 PM (IST)

    सुनील ग्रोवर ने पूछा- आपने कंगना रनौत को तो आप की अदालत में बुलाया पर ऋतिक रोशन को नहीं

    सुनील ग्रोवर के इस सवाल का रजत शर्मा ने जवाब देते हुए कहा- मुझे नहीं पता था कि कंगना इतना बोल देंगी। साथ ही कहा मैं तो ऋतिक को आप की अदालत में बुलाना चाहता था।

  • 10:33 PM (IST)

    रजत शर्मा ने बताया कि आपको किस सवाल से लगा की गलत पूछ लिया

    उन्होंने बताया कि एक बार प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी जी आए आप की अदालत में आए थे। उस दौरान मैंने उनसे पूछा कि आजम खान ने बोला है था- कुत्ते के पिल्ले के बड़े भाई हो। इस बात पर रजत शर्मा ने बोला लगता है ज्यादा बोल दिया। इस बात पर मोदी जी ने कहा- ये कहो,कुत्ते से ज्यादा वफादार कोई नहीं है।

  • 10:28 PM (IST)

    रजत शर्मा ने बताया मेरी पत्नी एक क्रिटिक हैं

    रजत शर्मा ने बताया कि मेरी पत्नी मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। आज भी जब मैं शो करता हूं तो नर्वस हो जाता हूं। साथ ही उस दौरान मेरे पैर डर से कांप रहे होते हैं।

  • 10:27 PM (IST)

    रजत शर्मा ने बताया लोग उन्हें असली वकील समझ लेते हैं

    रजत शर्मा ने अपना एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि लोग मुझे वकील समझते हैं। लोग मेरे घर आते हैं और कहते हैं मेरा केस लड़ दो। 

  • 10:23 PM (IST)

    रजत शर्मा ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

    हम दोनों को काम से मोहब्बत है, इसलिए हम साथ हैं। हम कहीं बाहर जाते हैं तो सारी कमान उनकी पत्नी ऋतु के हाथ में होती है।

  • 10:21 PM (IST)

    सुनील ग्रोवर ने पूछा की आप हमेशा फॉर्मल में रहते हैं?

    फॉर्मल कपड़े पहनने के जवाब में उन्होंने कहा- मेरे वॉर्डरोब में फॉर्मल के अलावा कोई कपड़े नहीं है।

  • 10:18 PM (IST)

    सुनील ग्रोवर पूछा- आपको गुस्सा क्यों नहीं आता है?

    रजत शर्मा ने कहा-बाबू जी ने सिखाया है कि आप गुस्सा करके अपना ही खून जलाते हैं, जितने बड़े होते जाओगे बर्दाश्त करने की ताकत आती है। मैं जब शो करने जाता हूं तो यह याद रखता हूं कि मुझे बर्दाश्त करना है।

  • 10:15 PM (IST)

    इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा कटघरे में

    इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने बताया शुरुआत में किस तरह न्यूज चैनल में काम होता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement