Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कसौटी जिंदगी की: पार्थ संग अफेयर पर एरिका फर्नांडिस ने दिया जवाब

हाल ही में पार्थ ने किसी और की एक्स को डेट करने के बारे में कुछ ट्वीट भी किया था, जिसके बाद यह बात और जोर पकड़ने लगी कि पार्थ शाहिर की एक्स यानी एरिका को डेट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 11, 2019 21:38 IST
एरिका-पार्थ- India TV Hindi
एरिका-पार्थ

सास, बहू और सस्पेंस: 'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के अफेयर की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि एरिका पार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों कसौटी जिंदगी की में लीड रोल निभाते हैं। एरिका प्रेरणा बनती हैं वहीं पार्थ अनुराग की भूमिका में हैं। पार्थ से अफेयर की खबरों पर एरिका ने चुप्पी तोड़ी है। एरिका का कहना है कि रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही खबरें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एरिका ने कहा- "इस तरह की अफवाहें एंटरटेंमेंट जगत का एक हिस्सा हैं। मैं पार्थ को तब से जानती हूं जब हमने अपने टीवी शो (कसौटी जिंदगी की) में साथ काम करना शुरू किया। हम रोज शूटिंग करते हैं, हमारे बीच अच्छा रिशअता है। जब हम साथ में उठते बैठते हैं और चिल करते हैं तो हमारे साथ बहुत सारे लोग होते हैं।"

एरिका ने यह भी कहा कि हम इवेंट्स के लिए अक्सर साथ जाते हैं, क्योंकि हम अपने सेट से जा रहे होते हैं, और साथ निकल जाते हं। हम हाथ काम करते हैं इसका मतलब यह नहीं कि हम साथ घर जाते हैं। हम शहर के अलग-अलग हिस्सों में रहते हैं।

एरिका ने यह भी कहा की हम अच्छे फ्रेंड हैं। लेकिन हम डेट नहीं कर रहे हैं। जो लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं उन्हें मैं समझा नहीं सकती हूं। रोमांटिक स्टोरीलाइन वाले सीरियल्स में लिंक अप की खबरें आम हैं। यह सब चीजें मुझे परेशान नहीं करती हैं। क्योंकि मैं सच जानती हूं। 

इससे पहले एरिका का नाम सह-कलाकार शाहिर शेख के साथ भी जोड़ा गया था। हालांकि तब उन्होंने कभी डेटिंग की खबरों को नहीं नकारा है। दोनों साथ में अक्सर फिल्म देखने जाते थे, और कई बार डिनर डेट पर भी दोनों को साथ देखा गया था।

हाल ही में पार्थ ने किसी और की एक्स को डेट करने के बारे में कुछ ट्वीट भी किया था, जिसके बाद यह बात और जोर पकड़ने लगी कि पार्थ शाहिर की एक्स यानी एरिका को डेट कर रहे हैं। 

शाहिर इन दिनों सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Vaddi Sharaban: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी पहली बार साथ में मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में आएंगे नज़र, पढ़ें डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement