Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की 2': अनुराग और प्रेरणा का रोमांस, क्या कहानी में आएगा ट्विस्ट!

अनुराग अपनी बीते दो साल की याददाश्त खो चुका है, लेकिन अभी भी उसके दिल में कहीं ना कहीं प्रेरणा के लिए प्यार छिपा हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2020 20:30 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV Hindi
'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग और प्रेरणा

पॉपुलर रिएलिटी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) को फैंस एक बार फिर स्क्रीन पर रोमांस करते देखेंगे। जी हां, दोनों फिर से एक-दूसरे के हाथ थामकर प्यार में डूबते नज़र आएंगे, लेकिन इसके पीछे पूरा माजरा क्या है, आइये हम आपको बताते हैं।

दरअसल, प्रेरणा और विराज की शादी होने वाली है। ये शादी अनुराग ने खुद फिक्स कराई है। एक फंक्शन के दौरान प्रेरणा और विराज डांस करेंगे, लेकिन तभी प्रेरणा विराज की जगह अनुराग को इमेजिन करने लगेगी। उसे लगता है कि वो अनुराग के साथ डांस कर रही है, लेकिन थोड़ी ही देर में उसका भ्रम टूट जाता है।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा के गले पर देखा 'लव बाइट' !

बता दें कि अनुराग अपनी बीते दो साल की याददाश्त खो चुका है, लेकिन अभी भी उसके दिल में कहीं ना कहीं प्रेरणा के लिए प्यार छिपा हुआ है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रेरणा की जिंदगी में विराज की एंट्री से अनुराग को सब कुछ याद आएगा या नहीं। साथ ही सोनालिका के रूप में अनुराग की पत्नी बनकर रहने वाली कोमोलिका का पर्दाफाश भी देखने लायक होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement