1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss से निष्कासित होने पर अफसाना खान हुईं बेकाबू, शो से निकलने से किया इनकार, देखें ये Video

Bigg Boss से निष्कासित होने पर अफसाना खान हुईं बेकाबू, शो से निकलने से किया इनकार, देखें ये Video

प्रोमो में बिग बॉस कहते दिखाई दे रहे हैं कि वो अफसाना को घर से निष्कासित करते हैं। ये सुनकर अफसाना भड़क जाती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2021 13:00 IST
Afsana Khan refused to leave bigg boss watch this video- India TV Hindi
Image Source : INSTA: COLORSTV Bigg Boss से निष्कासित होने पर अफसाना खान हुईं बेकाबू, शो से निकलने से किया इनकार, देखें ये Video 

पॉपलुर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अपने गुस्से पर कंट्रोल खोकर बेकाबू होने वाली अफसाना खान ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। यहां तक कि वो बिग बॉस के खिलाफ ही चली गईं और शो से निकलने से इनकार कर दिया। बिग बॉस के सामने शर्त रखी कि अगर वो निकलेंगी तो शमिता शेट्टी और उसके भाई राजीव अदातिया को साथ लेकर ही निकलूंगी। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें बिग बॉस कहते दिखाई दे रहे हैं कि वो अफसाना को घर से निष्कासित करते हैं। ये बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। दूसरी तरफ कॉन्फ्रेंस रूम में अफसाना कहती हैं- 'किसी पर वार नहीं किया मैंने, क्यों सुनूं मैं इस शो में। शमिता शेट्टी या चाहे उसका भाई हो, उसको साथ लेकर निकलूंगी।'

Bigg Boss 15: राकेश बापट की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

अफसाना यहीं पर नहीं रुकती हैं। वो आगे कहती हैं- 'उनकी वजह से मैं क्यों जाऊं? मैं नहीं जा सकती इस घर से।' ऐसा बोलते हुए अफसाना एक बार फिर अपना आपा खोती नज़र आती हैं। 

शमिता शेट्टी के समर्थन में आए फैंस 

दूसरी तरफ अफसाना खान के एलिमिनेशन के बाद नेटिजन्स शमिता शेट्टी के समर्थन में सामने आ गए। दरअसल, बिग बॉस के एपिसोड में धमाकेदार शो देखने को मिला। वीआईपी ज़ोन का पांचवां सदस्य बनने की लड़ाई ने एक बुरा मोड़ ले लिया, जिससे अफसाना खान का सफाया हो गया। जहां सिंगर ने शमिता शेट्टी पर झूठा आरोप लगाया और उनके साथ हिंसक हो गई, वहीं अभिनेत्री ने पवित्रता के साथ अपना पक्ष रखा।

बिग बॉस ने घर के सदस्यों के लिए वीआईपी ज़ोन में अपग्रेड करने और करण कुंद्रा, उमर रियाज़, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट से जुड़ने के लिए एक टास्क तैयार किया था। खेल की शुरुआत के बाद से ही उमर रियाज़ का अफसाना खान के प्रति एक स्पष्ट पूर्वाग्रह था। टास्क भले ही एकतरफा लग रहा था, लेकिन शमिता शेट्टी आखिरी क्षण तक उसी जोश और होश के साथ लड़ीं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने अपने खेल के साथ वीआईपी की कहानी को ही पलटा दिया।

लेकिन जब अफसाना खान आउट हुईं तो वह एक्ट्रेस पर जमकर बरसी, लेकिन शामित शेट्टी ने इस स्थिति को बहुत विनम्रता से संभाला। जब से शो प्रसारित हुआ है, फैंस ने 'वी स्टैंड बाय शमिता' को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है और उनके दृढ़ रुख की प्रशंसा की है। अफसाना खान की हदें पार करने और अभिनेत्री पर कटाक्ष करने के लिए दर्शक नाराज दिखे। कुछ ने तो शमिता शेट्टी को स्पष्ट विजेता तक घोषित कर दिया।

bigg boss 15