Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: राकेश बापट की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

किडनी स्टोन की वजह से राकेश बापट की इतनी ज्यादा तबीयत बिगड़ गई कि आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 22:18 IST
Raqesh Bapat and Shamita Shetty- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NANDITA SHETTY Raqesh Bapat and Shamita Shetty

'बिग बॉस 15' में बतौर वाइल्ड कार्ट एंट्री लेने वाले अभिनेता राकेश बापट को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा। इसकी वजह उनकी खराब तबीयत है। सोमवार देर रात राकेश बापट के पेट में किडनी स्टोन का दर्द उठा जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। फिलहाल राकेश अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में है। हो सकता है कि तबीयत में सुधार होने के बाद वो दोबारा शो में एंट्री लें। 

Bigg Boss 15: शो के दौरान हाथापाई करना अफसाना खान को पड़ा महंगा, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

'बिग बॉस 15' के करीबी सूत्रों की मानें तो राकेश बापट को 8 नवंबर की देर रात दर्द हुआ और उन्हें 9 नवंबर को दिन में मुंबई फिल्मसिटी में स्थित 'बिग बॉस 15' के घर से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। 

खास बात है कि राकेश बापट अभी कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस 15' में नेहा भसीन के साथ शो में वाइल्ड कार्ट कंटेस्टेंट बनकर एंटर हुए थे। ऐसे में अचानक तबीयत बिगड़ कर उनका अस्पताल में भर्ती हो जाना ना केवल 'बिग बॉस' सदस्यों बल्कि उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला है। हाल ही में राकेश और शमिता शेट्टी शो में डिनर डेट पर भी गए थे। जहां पर दोनों ने जमकर रोमांस किया था। 

आपको बता दें, राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को एक दूसरे से 'बिग बॉस ओटीटी' में प्यार हो गया था। शो के खत्म होने के बाद दोनों को कई बार साथ भी देखा गया। वहीं 'बिग बॉस 15' में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी के सामने स्वीकार भी किया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement