1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के बाद NCB ने उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को किया गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के बाद NCB ने उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को किया गिरफ्तार

हर्ष की गिरफ्तारी से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को शनिवार देर रात इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 22, 2020 10:49 IST
harsh limbachiyaa arrested by ncb- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भारती सिंह के बाद एनसीबी ने उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को भी किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने प्रतिबंधित ड्रग मारिजुआना के कथित इस्तेमाल और उसे रखने के लिए टेलीविजन कॉमेडियन हर्ष लिम्बाचिया को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। करीब 15 घंटे तक पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी एक शीर्ष अधिकारी ने दी। गौरतलब है कि हर्ष की गिरफ्तारी से एक दिन पहले उनकी पत्नी और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को शनिवार देर रात इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने गांजा का सेवन करने की बात कबूल की है। उनकी गिरफ्तारी ने मनोरंजन जगत को चौंका दिया।

गिरफ्तारी के बाद भारती और हर्ष को मेडिकल एग्जामिन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, "उनके खिलाफ दवाओं के सेवन के आरोप लगे हैं।"

एनसीबी ने यह कार्रवाई छापेमारी के दौरान जब्त किए गए लगभग 86.50 ग्राम मारिजुआना को लेकर किया है। यह मात्रा उनके घर और कार्यालय से मिली है और जोड़े ने ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है।

भारती सिंह के 5 साल पुराने पोस्ट पर यूजर्स ले रहे चुटकी, ट्वीट में लोगों से ड्रग्स ना लेने की थी गुजारिश

एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेड़े ने बताया कि शुक्रवार देर रात चल रही कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए नशीले पदार्थों के पेडलर्स ने भारती और हर्ष के नामों का खुलासा किया।

भारती और हर्ष दोनों को रविवार दोपहर को एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment