Friday, April 26, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता के बाद अब मनीष पॉल भी सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं काम

 मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेटअप में तस्वीरों को साझा किया है। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा है कि वो काम तलाश रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2020 18:08 IST
मनीष पॉल सोशल मीडिया...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीष पॉल सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं काम

मुंबई: एक्टर और होस्ट मनीष पॉल वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमेशा हमारा मनोरंजन किया है। अब इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल ने एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की जिसे अमिताभ बच्चन ने भी सराहा है। इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने सिंगिंग से लेकर कुकिंग तक में हाथ आजमाया है। हाल ही में मनीष अपनी पत्नी के लिए ब्यूटीशियन भी बन गए और उनके आइब्रोज बनाये थे। आज मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेटअप में तस्वीरों को साझा किया है। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा है कि वो काम तलाश रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा " नाम - मनीष पॉल , हाइट - 6 फ़ीट 1य/2 इंच। कॉम्प्लिकेशन - फेयर। मैं एक एक्टर हूं, होस्ट भी हूं ( आप पिक्र्स ज़ूम करके देख सकते हैं)। लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा मैं पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा । मैं अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा। वैनिटी में फ्रूट भी नही चाहिए और ना ही बिस्किट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट करें। फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नही मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते हैं। जय माता दी। लेट्स बाउन्स बैक। (फील फ्री मेसेज करें कॉलेब्रेशन के लिए)

कुछ समय पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने काम न मिलने को लेकर एक पोस्ट किया था " मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं मैं एक अच्छी एक्टर हूं कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हूं । नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हुआ और उनकी बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स शुरू हुई। 

वैसे तो मनीष पॉल ने मजेदार अंदाज में काम की डिमांड की है देखना दिलचस्प होगा कि पोस्ट को कितने निर्माता या निर्देशक गंभीरता से लेंगे?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement