Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रामायण-महाभारत के बाद दूरदर्शन पर इन शोज के टेलीकास्ट की मांग कर रहे हैं फैन्स

लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का दोबारा टेलिकास्ट हो रहा है। लोगों को यह पुराने शोज बहुत पसंद आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2020 11:55 IST
ramayan mahabharat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रामायण-महाभारत

लॉकडाउन के चलते लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन के पुराने सीरियल्स का दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे कआ शोज का प्रसारण हो रहा है। इन सीरियल्स की टीआरपी कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इन सीरियल्स के बाद फैन्स अपने फेवरेट शोज के दोबारा टेलिकास्ट की मांग कर रहे हैं। आइए आपको उन स्पेशल शोज के बारे में बताते हैं।

दूरदर्शन ने पुराने सीरियल्स के रेट्रो चैनल लॉन्च किया है। जिस पर सभी पुराने सीरियल्स का प्रसारण होगा। फैन्स रामानंद सागर के श्री कृष्णा और विक्रम बेताल के टेलिकास्ट की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही चंद्रकांता, नुक्कड़, , चंद्रमुखी, जाइंट रोबोट के दोबारा टेलिकास्ट के सोशल मीडिया पर मांग कर रहे हैं।

‘महाभारत’ में ‘मैं समय हूँ’ कहने वाले हरीश भिमानी अब कहाँ हैं?

आपको बता दें दूरदर्शन ने गुरुवार को ट्वीट करके डीडी नेशनल की टीआरपी की जानकारी दी थी। डीडी नेशनल लगातार दूसरे हफ्ते नंबर 1 पर अपनी जगह बनाए बैठा है। डीडी की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होती जा रही है। 

टीआरपी लिस्ट में छाया दूरदर्शन, रामायण और महाभारत के साथ इन सीरियलों ने मारी बाजी

इस लिस्ट में पहले नंबर पर रामायण, दूसरे पर महाभारत, तीसरे पर इंडिया फाइट कोरोना 9 पीएम 9 मिनट, चौथे पर शक्तिमान और पांचवे नंबर पर महिमा शनिदेव ने अपनी जगह बनाई है।

रामायण-महाभारत' के हिट होते ही दूरदर्शन ने लॉन्च किया नया चैनल 'डीडी रेट्रो', अब हमेशा देखिए पुराने शो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement