Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कविता कौशिक ने की उनके फैंस से गुहार, बोलीं - सिद्धार्थ इससे कभी...

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार, 2 सितंबर को अंतिम सांस ली। शुक्रवार, 3 सितंबर को ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। शहनाज गिल, सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, उनका परिवार और अन्य टीवी हस्तियां अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर मौजूद थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2021 15:40 IST
Kavita Kaushik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAVITA KAUSHIK सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कविता कौशिक ने की उनसे फैंस से गुहार, बोलीं - सिद्धार्थ इससे कभी...

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन ने सभी को चौंका दिया है। सिद्धार्थ का जाना न सिर्फ एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री को बल्कि उनके फैंस के बीच में भी एक बड़ा शून्य छोड़ गया है। इसे देखते हुए कविता कौशिक ने सभी से इस कठिन समय में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने का अनुरोध किया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा,  “एक आईसीयू में एक कोमा में एक प्रशंसक की तस्वीरें देखीं, कृपया सिद्धार्थ और शहनाज़ के सभी प्रशंसकों का ध्यान रखें, मैं आपसे ईमानदारी से अपने माता-पिता और परिवारों के बारे में सोचने का अनुरोध करता हूं! सिद्धार्थ इससे कभी खुश नहीं होंगे, उन्हें सम्मान देने के लिए कृपया मजबूत बनें और अब एक-दूसरे का साथ देने की कोशिश करें।” 

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 साल के थे। उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, कविता ने ट्वीट किया था, "इतना खुश युवा और एक पूर्ण नायक चला गया, आपके जाने से एक युग खत्म हो गया। लंबे समय के लिए आप हममें से लाखों लोगों को रुलाने वाले हैं।" उनके असामयिक निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। कई लोग, खासकर सिद्धार्थ के फैंस इस बात से इनकार कर रहे हैं कि 'बिग बॉस 13' का विजेता नहीं रहा।

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार, 2 सितंबर को अंतिम सांस ली। शुक्रवार, 3 सितंबर को ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। शहनाज गिल, सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, उनका परिवार और अन्य टीवी हस्तियां अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पर मौजूद थीं। सिद्धार्थ शुक्ला की एक आखिरी झलक पाने के लिए उनके कई फैंस और फॉलोवर्स का सड़कों पर जमावड़ा लगा हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement