Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'रक्षाबंधन' की शूटिंग का पहला दिन, अक्षय कुमार ने बहन को याद कर लिखा इमोशनल मैसेज

एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'रक्षाबंधन' की शूटिंग का आज पहला दिन है। अभिनेता ने निर्देशक आनंद एल राय के साथ सेट से नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2021 13:40 IST
akshay kumar starts shooting of film raksha bandhan sister alka best friend see instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKSHAY KUAMAR 'रक्षाबंधन' की शूटिंग का पहला दिन, अक्षय कुमार ने बहन को याद कर लिखा इमोशनल मैसेज 

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर की रफ्तार धीमी होने के बाद देश में एक बार फिर से लोगों की जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। फिल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो गई है। एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'रक्षाबंधन' की शूटिंग का आज पहला दिन है। अभिनेता ने निर्देशक आनंद एल राय के साथ नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही अपनी बहन के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। 

इस फोटो में अक्षय कुमार पीले रंग के कुर्ते में नज़र आ रहे हैं। माथे पर टीका और पतली मूंछे उन्हें देसी लुक दे रहा है। उनके साथ फिल्म के निर्देशक भी बैठे हुए हैं। एक्टर ने फोटो कैप्शन में लिखा- 'बड़े होने के दौरान मेरी बहन अलका मेरी पहली दोस्त थी। ये सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षाबंधन उनके प्रति समर्पण है और उस विशेष बंधन का उत्सव है। आज शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत।'

कमाई के लिहाज से सूखाग्रस्त बॉलीवुड में अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' क्या लाएगी बहार?

अक्षय कुमार ने जब सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट पहली बार की थी, तब उन्होंने बताया था कि ये फिल्म को अपनी बहन अल्का को समर्पित कर रहे हैं, जिनके साथ उनका दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है।

 

इस मूवी में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नज़र आएंगी। दोनों इससे पहले 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में साथ नज़र आ चुके हैं। अक्षय और भूमि के साथ Sahejmeen Kaur, दीपिका खन्ना, Sadia Khateeb और स्मृति श्रीकांत उनकी बहनों के किरदार में नज़र आएंगी। 

'रक्षाबंधन' को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लन ने लिखा है। इसके अलावा अक्षय की कई फिल्में रिलीज होंगी। इनमें 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतू', 'सूर्यवंशी'और 'अतरंगी रे' शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement