Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन का साथ देने आ रहे हैं अली गोनी, देखिए ये वीडियो

अली टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं। उनकी और जैस्मीन भसीन की दोस्ती काफी मशहूर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2020 10:30 IST
aly goni in bigg boss 14 for jasmin bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैस्मीन भसीन के लिए बिग बॉस 14 में आ रहे हैं अली गोनी 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 धमाल मचा रहा है। 4 नवंबर को दर्शकों को एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा, क्योंकि कंटेस्टेंट्स जैस्मीन भसीन का साथ देने के लिए उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी घर के अंदर आ रहे हैं। बता दें कि अली टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं। जैस्मीन के घर के अंदर आने के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी दोस्त का साथ देते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि जैस्मीन भसीन को रोता-बिलखता देख अली गोनी खुद को रोक नहीं पाए और वो अब खुद उनका साथ देने के लिए बिग बॉस में आ रहे हैं। 

Bigg Boss 14 Promo: वीकेंड का वार में आ रही हैं शहनाज गिल, पहली झलक देख फैंस हुए क्रेजी

बता दें कि शनिवार को वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने जैस्मीन भसीन की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने एक्ट्रेस को समझाया कि उन्होंने राहुल वैद्य के साथ जो भी किया, वो गलत है। 

दरअसल, एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन की लड़ाई हो गई थी। इसके बाद जैस्मीन जमकर रोईं और राहुल पर आरोप भी लगाए। हालांकि, दर्शकों ने भी जैस्मीन को गलत ठहराया और कहा कि वो वुमेन कार्ड खेल रही हैं। वो ट्विटर पर काफी ट्रोल भी हुईं। 

शो में हाल ही में तीन नए सदस्यों कविता कौशिक, शार्दुल और नैना सिंह की एंट्री हुई है। इनके अलावा रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत मल्कानी, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, जान कुमार सानू, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य घर के अंदर हैं। इनमें से कोई एक सदस्य रविवार को बेघर हो जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement