Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनिरुद्ध दवे कोरोना से 55 दिनों तक जंग लड़ने के बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, कहा: खुद की सांस ले रहा हूं...

'पटियाला बेब्स' एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनकी हालत बहुत ही क्रिटिकल थी। लेकिन अब उन्होंने कोविड-19 को मात दे दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2021 15:05 IST
anirudh dave discharged from hospital after 55 days- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ANIRUDDH_DAVE अनिरुद्ध दवे कोरोना से 55 दिनों तक जंग लड़ने के बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, हुए भावुक 

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे ने आखिरकार कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। करीब 55 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद वो पूरी तरह से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर ना सिर्फ अपनी फोटो शेयर की है, बल्कि इमोशनल पोस्ट लिखते हुए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है। 

इस तस्वीर में अनिरुद्ध अस्पताल के गेट के बाहर डॉक्टर्स के साथ खड़े हैं। वो अब काफी स्वस्थ नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "बहुत इमोशनल मोमेंट है.. 55 दिनों के बाद मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया हूं। प्यार महसूस कर रहा हूं। सबका शुक्रिया। ऑक्सीजन नहीं.. अब खुद की सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं। आभार।"

अस्पताल से अनिरुद्ध दवे का वाइफ के लिए पोस्ट: मैं हिम्मत हार चुका था, लेकिन तुमने...

अनिरुद्ध की वाइफ शुभी आहूजा भी सोशल मीडिया पर भावुक हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- 'प्रार्थना का उत्तर मिलता है।' उन्होंने अगले स्टेटस में लिखा- "दिल की गहराइयों से आपको धन्यवाद।"

अनिरुद्ध दवे की वाइफ का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
अनिरुद्ध दवे की वाइफ का पोस्ट

ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे अनिरुद्ध

बता दें कि अनिरुद्ध की हालत बहुत नाजुक थी। वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। उन्हें 85 फीसदी लंग्स इंफेक्शन हुआ था। हालांकि, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और कोरोना को हरा दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान अभिनेता सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और अपनी वाइफ, बच्चे, फैमिली और फैंस के लिए पोस्ट करते रहते थे। 

कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी थी तबीयत 

आपको बता दें कि कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद अनिरुद्ध की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। उनकी वाइफ शुभी आहूजा सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनकी सेहत की जानकारी दे रही थीं और अनिरुद्ध के लिए दुआ करने की अपील कर रही थीं। उन्होंने अब अनिरुद्ध की बेटे के साथ फोटो शेयर कर उनका हेल्थ अपडेट दिया है। शुभी ने 2 महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया है और वो उसे घर पर ही छोड़कर भोपाल में अपने पति के साथ हैं। 

34 साल के अनिरुद्ध ने रुबीना दिलैक के शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' और 'पटियाला बेब्स' जैसे सीरियल्स में काम किया है। वो जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बेल बॉटम' में भी नज़र आएंगे। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement