1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तितली' के बाद पीले रंग की साड़ी में अंकिता लोखंडे ने 'धक धक' गाने पर किया डांस, देखें वायरल Video

'तितली' के बाद पीले रंग की साड़ी में अंकिता लोखंडे ने 'धक धक' गाने पर किया डांस, देखें वायरल Video

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने धमाकेदार वीडियो शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2021 10:55 IST
lokhandeankita- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: LOKHANDEANKITA पीले रंग की साड़ी में अंकिता लोखंडे ने 'धक धक' गाने पर किया डांस

मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने धमाकेदार वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के हिट गाने 'तितली' पर शानदार डांस करने के बाद अब उन्होंने माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग 'धक धक' पर अपने कदम थिरकाए हैं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में अंकिता के डांस मूव्स बेहद शानदार हैं। पीले रंग की साड़ी वो ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट होता है, चाहे वो छोटे -बड़े स्क्रीन पर परफॉर्म करे या फिर इंस्टाग्राम रील पर।" इसके साथ ही अंकिता ने ये भी बताया है कि वो माधुरी दीक्षित की फैन हैं। 

Video: अंकिता लोखंडे के डांस स्टेप्स जीत लेंगे आपका दिल, शाहरुख-दीपिका के गाने पर यूं थिरकाए कदम

इससे पहले अंकिता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने पर थिरकती नज़र आई थीं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे व्हाइट आउटफिट में नज़र आ रही हैं। मुश्किल स्टेप्स को भी अंकिता आसानी से कर रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी हैरान हैं। वो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- "जब कैटरपिलर ने सोचा कि उसका जीवन खत्म होने जा रहा है, वो उड़ने लगी।"

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी चर्चा में रहीं। उन्होंने सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया और दिवंगत अभिनेता के लिए कई मौकों पर न्याय की गुहार भी लगाई।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X