Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सिरी पर अंकिता लोखंडे ने शेयर किए अनदेखे वीडियो, कहा- मेरे पास सिर्फ यही...

सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर अंकिता लोखंडे ने उन्हें याद करते हुए अनदेखे वीडियो शेयर किए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2021 14:35 IST
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत का अनदेखा वीडियो - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत का अनदेखा वीडियो 

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बर्थ एनिवर्सिरी पर याद किया है। अंकिता ने एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पेट डॉग के साथ मासूमियत से खेलते दिखाई दिए। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया है। इसके साथ ही अंकिता ने एक और वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत शाहरुख खान के कितने बड़े फैन थे। 

अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 'मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं और क्या कहूं.. लेकिन सुशांत तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए आज तुम्हारे कुछ अनदेखे वीडियो शेयर करूंगी। मेरे पास सिर्फ यही यादें हैं, जो तुम्हारे साथ हैं और हमेशा इसी तरह रहेंगी। हैप्पी, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और प्यारा। स्कोच हमेशा तुम्हें याद करता है और मुझे लगता है कि अब ज्यादा करता है। मैं प्रार्थना करती हूं और मुझे यकीन है कि तुम जहां हो, वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे टू यू। हमेशा याद आओगे।'

इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा है- 'बहुत प्यारा वीडियो है।'

अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर सुशांत की बहन का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर सुशांत की बहन का कमेंट

अंकिता ने एक और वीडियो साझा किया, जिसमें सुशांत शाहरुख खान की फिल्म के गाने 'तू है मेरी किरण' पर डांस कर रहे हैं। इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे सुशांत। एक सच्चा एसआरएक फैन। जहां भी रहो, हमेशा खुश रहो।"

 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अंकिता हमेशा आगे खड़ी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जो जी रिश्ते अवॉर्ड में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर था। अंकिता ने शो में सुशांत को श्रद्धांजलि दी और उन्हें याद किया। बता दें कि अंकिता और सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों कई सालों तक रिश्ते में रहे थे। 

अंकिता और सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक बरकरार नहीं रह पाया और दोनों के रास्ते अलग हो गए। अंकिता इस समय विक्की जैन को डेट कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था। उनकी मौत की जांच तीन जांच एजेंसियां एनसीबी, सीबीआई और ईडी कर रही है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में जेल की सजा हुई थी, लेकिन अब वो जमानत पर बाहर हैं। वहीं, कई जानी मानी हस्तियों से एनसीबी ने पूछताछ की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement