1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 11: लड़कियों को यौन तस्करी से बचाती हैं सुनीता कृष्णन, अनुष्का शर्मा ने समाज सेविका को सराहा

KBC 11: लड़कियों को यौन तस्करी से बचाती हैं सुनीता कृष्णन, अनुष्का शर्मा ने समाज सेविका को सराहा

यौन तस्करी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ने वाली सुनीता खुद एक पीड़िता हैं।

IANS IANS
Updated on: October 20, 2019 14:09 IST
Kaun Banega Crorepati 2019- India TV Hindi
'कौन बनेगा करोड़पति' के स्पेशल एपिसोड में मेहमान बनकर आईं सुनीता कृष्णन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने महिलाओं और लड़कियों को यौन तस्करी से बचाने के 'अभूतपूर्व कार्य' के चलते समाज सेविका सुनीता कृष्णन की सराहना की है। सुनीता रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के स्पेशल एपिसोड की मेहमान थीं। 

इस एपिसोड को देखने के बाद अनुष्का ने ट्वीट किया, "केबीसी के एपिसोड में सुनीता कृष्णन जैसी समाज सेविका द्वारा प्रकाश में लाई गई घटनाएं और घिनौनी वास्तविकताएं वाकई में बेहद चौंकाने वाली और दर्दनाक है। उन्होंने महिलाओं और लड़कियों, जिनमें तीन साल तक की छोटी बच्ची भी हैं, को यौन तस्करी से बचाने का अभूतपूर्व काम किया है और कर रही हैं।"

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' का जादू

अनुष्का ने आगे लिखा, "हम आभारी हैं कि उनके जैसे लोग इस दुनिया में मौजूद हैं और इस तरह के बेहतरीन लोगों को शो पर दिखाने के लिए केबीसी को शाबाशी।"

कर्मवीर के इस खास एपिसोड में हॉट सीट पर शो के मेजबान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सामने सुनीता कृष्णन थीं।

यौन तस्करी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ने वाली सुनीता खुद एक पीड़िता हैं। वह जब महज 15 साल की थीं, आठ लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया था।

Vogue Women Of The Year 2019: अनुष्का, कैटरीना और रणवीर समेत रेड कारपेट पर छाए बॉलीवुड स्टार्स

उनके द्वारा यौन तस्करी से बचाई गई महिलाओं और लड़कियों में एक साढ़े तीन साल की बच्ची तक शामिल थी। इस तरह की घटनाओं को सुनकर अमिताभ स्तब्ध रह गए।

सुनीता ने कहा, "जब मुझे लगा कि इन पीड़ितों को तत्काल मदद की जरूरत है, तब हमने महिलाओं का प्रज्ज्वला नामक एक संगठन बनाया, जिसका उद्देश्य इन लड़कियों के उत्थान की दिशा में योगदान करना है। हमें एक ऐसा मंच दिलाने के लिए, जहां हम दुनिया के साथ अपने सफर के बारे में बिना डरे बात कर सकते हैं, 'केबीसी' और मिस्टर बच्चन का धन्यवाद।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X