1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने ब्रेकफास्ट में बनाई खास रेसिपी, कहा- फिट रहना है जरूरी

लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने ब्रेकफास्ट में बनाई खास रेसिपी, कहा- फिट रहना है जरूरी

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 10:37 IST
arjun bijlani breakfast- India TV Hindi
अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश सहमा हुआ है। सभी को घर में रहने की अपील की जा रही है। ऐसे में कई जानी-मानी हस्तियां सेल्फ आइसोलेशन के दौरान अपना मनपसंद काम कर रही हैं। टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इन दिनों कुकिंग कर रहे हैं। उन्होंने सुबह नाश्ते में अंडा भुर्जी बनाई और फैंस को उसकी रेसिपी भी बताई।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि कोरोना वायरस की वजह से लोग हेल्थ पर ध्यान दे रहे हैं, जो बहुत अच्छी बात है। फिट रहना बहुत जरूरी है। इसलिए अपना काम खुद करो। खुशी के साथ कुछ भी करेंगे तो अच्छा लगेगा।

बता दें कि अर्जुन ने 'कार्तिका' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम', 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'नागिन', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'इश्क में मरजावां' जैसे सीरियल्स में नज़र आए।

इसके अलावा उन्होंने डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा लिया। वो 'डांस दिवाने' शो को होस्ट कर चुके हैं और 'डायरेक्ट इश्क' फिल्म में बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। वो वेब सीरीज में भी दिखाई दिए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X