1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ हो रहा है ट्रेंड, अरेस्ट किए जाने की उठ रही है मांग

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ हो रहा है ट्रेंड, अरेस्ट किए जाने की उठ रही है मांग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बबिताजी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जातिगत अपशब्द का इस्तेमाल करती हुई नजर आईं, जिसके बाद ट्विटर उन्हें अरेस्ट किए जाने के लिए ट्रेंड शुरू हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2021 20:03 IST
Munmun dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MUNMUN DUTTA  अभिनेत्री मुनमुद दत्ता को अरेस्ट किए जाने के लिए हो रहा है ट्विटर पर ट्रेंड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बबिताजी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जातिगत अपशब्द का इस्तेमाल करती हुई नजर आईं, जिसके बाद ट्विटर उन्हें अरेस्ट किए जाने के लिए ट्रेंड शुरू हो गया है। ट्विटर पर मुनमुन दत्ता के खिलाफ #ArrestMunmunDutta ट्रेंड करने लगा है।

मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो साझा किया जहां वह अपने फैंस के साथ बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। अपने मेकअप के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "लिप टिंट को हल्का सा ब्लश की तरह लग लिया है क्योंकि मुझे यूट्यूब आना है, मैं अच्छा दिखना चाहती हूं। 'भं* की तरह नहीं दिखना चाहती हूं।"

निर्विवाद रूप से, मुनमुन दत्ता की तरफ से  इस्तेमाल शब्द सवर्णों द्वारा गढ़ा गया था, जो स्वच्छता और मैनुअल स्कैवेंजिंग में कार्यरत एक दलित जाति के सदस्यों के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है। 

मुनमुन के खिलाफ एक यूजन ने लिखते हुए कहा, ''इस घटिया मानसिकता पर मुनमुन दत्ता की जातिवादी टिप्पणी करने पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।''

मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने टेलीविजन पर 'हम सब बाराती हैं' से अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ प्रसिद्धि हासिल की। वह मुंबई एक्सप्रेस और हॉलिडे जैसी फिल्मों का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X