Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, जानिए पूरा मामला

मुनमुन दत्ता ने अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल किया था जिसके बाद उनसे माफी की मांग उठने लगी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2021 16:13 IST
MUNMUN DUTTA BABITA JI- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MUNMUN DUTTA 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीता जी यानी मशहूर एक्ट्रेस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को आज सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है, सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर रोक लगा दी है। दरअसल मुनमुन दत्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर रही थीं, जिसके बाद राजस्थान, एमपी, गुजरात, हरियाणा और महाराष्ट्र में दर्ज कराए गए थे, अब मुनमुन दत्ता को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए इन मामलों पर रोक लगा दी है।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) द्वारा जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने पर बवाल हो गया था और उनसे माफी की मांग उठने लगती थी, दरअसल अपने एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो मुनमुन कहती दिख रही थीं मैं जल्द ही यूट्यूब पर अपना डेब्यू करूंगी और इसके लिए अच्छा दिखना चाहती हूं और इसके बाद वो एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती हैं, मुनमुन दत्ता का ये वीडियो वायरल हो गया और उनके खिलाफ कई लोग एकट्ठे हो गए और माफी की मांग करने लगे। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन दत्ता को ट्रोल किया जाने लगा।

TRP List: जानिए किस शो ने मारी है बाजी, और किस शो को मिली है मात

मामला बढ़ता देख मुनमुन दत्ता ने माफी भी मांग ली थी। 10 मई को मुनमुन ने माफी मांगते हुए कहा कि वो अलग भाषायी क्षेत्र से हैं इसलिए उन्हें शब्द का सही मतलब नहीं बता था, उनका इरादा किसी को लेकर गलत बोलने का नहीं था वो सभी जाति और समुदायों का सम्मान करती हैं, उन्होंने कहा कि हर जाति और धर्म के लोगों का देश और समाज के विकास में काफी योगदान है।

अक्षय कुमार ने कश्मीर जाकर BSF के जवानों संग बिताया वक्त, किया फौजियों संग भांगड़ा

बता दें, 12 साल से चल रहे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता बबीता जी का रोल प्ले करती हैं, जिसके लिए उन्हें खूब प्यार मिलता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement