'बालिका वधू' फेम अंजुम फारुकी बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीर

बालिक वधू में गौरी के किरदार से फेमस हुईं अंजुम फारुकी ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 04, 2020 8:26 IST
anjum farooki- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ANJUMFAROOKI9 अंजुम फारुकी

बालिका वधू में गौरी का किरदार निभाने वाली अंजुम फारुकी ने बेटी को जन्म दिया है। अंजुम गौरी के नाम से घर घर में जानी जाती थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की अंनाउसमेंट की साथ ही एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की। अंजुम ने 28 अगस्त को बेटी को जन्म दिया है और उसका नाम हनिया सैय्यद रखा है।

अंजुम ने बेटी की तस्वीर शेयर की जिसमे बच्ची का चेहरा नहीं दिख रहा है। उन्होंने लिखा- दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। मेरी बेटी हनिया सैय्यद से मिलिए। 28.08.2020

बेटी की तस्वीर शेयर करने के बाद अंजुम के पोस्ट पर फैन्स बधाऊ देने लगें। अंजुम बेटी को लेकर घर आ चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ केक की तस्वीरें भी शेयर की जो नई मां और उनकी बेटी के लिए परिवार वाले लेकर आए।

अंजुम 2013 में शादी के बंधन में बंध गईं थी। शादी के बाद उन्होंने  इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। अंजुम के पति साकिब सैय्यद मर्चेंट नेवी में हैं। शादी के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अंजुम ने कहा था- वह कैमरा मिस करती हैं लेकिन सीरियल्स में अब उनके लिए काम करना संभव नहीं था।  वह ग्लैमर से परे अपनी वेडिंग लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

raju-srivastava