Friday, May 03, 2024
Advertisement

मनीष पॉल के शो में भारती सिंह ने खोले कई राज़, देखिए ये Video

भारती सिंह ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' पर अपने जीवन के विभिन्न रहस्यों को उजागर किया, जिसमें उनके और मनीष के बीच की दोस्ती के भावनात्मक पहलू भी खुले।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2021 10:48 IST
मनीष पॉल के शो में भारती सिंह ने खोले कई राज़, देखिए ये Video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BHARTI.LAUGHTERQUEEN मनीष पॉल के शो में भारती सिंह ने खोले कई राज़, देखिए ये Video 

मनीष पॉल ने हाल ही में भारती सिंह के साथ इमोशनल बातचित का टीजर साझा किया था। मजाकिया और सहज, मनीष पॉल को संवादी जादूगर के रूप में जाना जाता है, जो किसी के साथ भी दिल खोलकर बातचीत करने की क्षमता रखते है इसलिए वह देश के सबसे प्रिय मेजबानों में से एक है। अपने संवादी कौशल का परिचय देते हुए, अभिनेता और होस्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' लॉन्च किया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ दिलचस्प बातचीत पेश की गई है।

एक डॉक्टर, सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, हिप्नोथेरेपिस्ट और इन्फ्लुएंसर से लेकर कई मेहमानों को आमंत्रित करने के बाद, मनीष पॉल ने अपने शो में पहली सेलिब्रिटी का स्वागत किया। भारती सिंह जो कि उनकी पुरानी दोस्त भी है, उनके शो की पहली सेलिब्रिटी गेस्ट बनी। मनीष पॉल की बोलचाल की क्षमताओं के कारण, भारती सिंह ने काफी सहजता से अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को सामने रखा।

अपने दर्द को छुपाने के लिए बारिश में रोती थीं भारती सिंह, 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' का टीजर रिलीज

भारती सिंह ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' पर अपने जीवन के विभिन्न रहस्यों को उजागर किया, जिसमें उनके और मनीष के बीच की दोस्ती के भावनात्मक पहलू भी खुले। उन दोनों ने कई किस्से साझा किए जिनमें एक साथ टीवी पर काम करने से लेकर, एक-दूसरे के घरों में सहायता करने तक के किस्से उजागर हुए।

महामारी के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालने वाले चार एपिसोड की शूटिंग के बाद, मनीष पॉल अपने जीवन से अनकही कहानियों को पेश करने के लिए मेहमानों का स्वागत करने के लिए स्टूडियो में शिफ्ट हो गए हैं।

पिछले कुछ वर्षों में मनीष पॉल ने एक rj, vj, अभिनेता, गायक के रूप में एक प्रेरणादायक यात्रा शुरू की थी, जिस वजह से उन्हे आज 'स्टेज के सुल्तान' के रूप में जाना जाता है। वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस के 'जुग जुग जीयो' के साथ अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए तैयार मनीष पॉल ने कुछ अघोषित परियोजनाओं सहित कई पात्रों में दिलचस्प प्रदर्शन का वादा किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement