1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार शानू में आया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 22 किलो वजन

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार शानू में आया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 22 किलो वजन

जान कुमार शानू ने टोन्ड फिजिक को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की। सिंगर ने अपनी बॉडी में ट्रांसफॉर्म किया और 22 किलो वजन कम किया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2021 22:52 IST
Jaan Kumar Sanu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JAAN KUMAR SANU बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार शानू में आया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

बिग बॉस 14 फेम सिंगर जान कुमार शानू ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम तस्वीरों से सभी को चौंका दिया। हाल ही में उन्होंने अपनी टोन्ड फिजिक को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की। सिंगर ने अपनी बॉडी में ट्रांसफॉर्म किया और 22 किलो वजन कम किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह अभिनेता एजाज खान थे, जिन्होंने उन्हें नियमित रूप से काम करना शुरू करने के लिए प्रेरित किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, जान ने वजन घटाने की इस जर्नी, फूड और इस बदलाव के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताया।

ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद, मैंने अपने कुछ शुरुआती एपिसोड देखे और मैं स्क्रीन पर उतना अच्छा नहीं लग रहा था। मैं वास्तव में बहुत मोटा दिख रहा था। बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले थे, मैंने उस समय बहुत खाया। मैं बस खाना खाता रहा। मैं हर समय बस खा रहा था और जब मैंने बिग बॉस हाउस में एंट्री की तो मैं 92 किलो का था।" 

"मैंने बिग बॉस के घर के अंदर कुछ वजन कम किया। जब मैं घर से बाहर आया तो मैं 78 साल का था। मैंने घर के अंदर 2 महीने में लगभग 14 किलो वजन कम किया। शो के दौरान में तनाव के कारण, हम सीमित राशन के कारण कम खाना खा रहे थे। मेरे खाने की आदतें उतनी अच्छी नहीं थीं और रुबीना दिलाइक मेरे पीछे भागती थीं क्योंकि मैं खाना नहीं खाता था। पवित्रा पुनिया भी मेरे पीछे होती थीं ताकि मैं खा सकूं। साथ ही, क्योंकि घर के माहौल में, मेरा खाने का मन नहीं कर रहा था। इसलिए मैंने 2 महीने में 14 किलो वजन कम किया।" 

जान ने कहा कि सिंगर्स को प्रेजेंटेबल होना चाहिए। उन्होंने कहा, "जब मैं बाहर आया तो मैंने फैसला किया कि यह वजन घटाऊंगा, मैं इसकी भरपाई करूंगा और मैं खुद पर एक जांच रखूंगा। फिर मैंने 8 और किलो वजन कम किया और अब मैं 70 किलो का हूं। मैंने ऐसा करने का फैसला किया क्योंकि आज की तारीख में मुझे लगता है कि सिंगर्स को भी प्रेजेंटेबल होना चाहिए। गायक सिर्फ माइक के पीछे नहीं हो सकते हैं और हर कोई म्यूजिक वीडियो कर रहा है और बहुत सारी ऑनस्क्रीन अपीरिएंसेज भी दे रहा है, जिस पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। मैंने सोचा कि क्यों न इसकी शुरुआत की जाए। इस तरह मैंने फैसला किया।"

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X