Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: आसिम ने बताया कैसे सिद्धार्थ शुक्ला उनके भाई से बन गए सबसे बड़े दुश्मन

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने आसिम रियाज़ से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्तों को लेकर सवाल किए। जिसका उन्होंने दिया ये जवाब।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 12, 2020 10:21 IST
Asim riaz and sidharth shukla- India TV Hindi
Asim riaz and sidharth shukla

बिग बॉस 13 की शुरुआत में आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती देखने लायक थी। सोशल मीडिया में दोनों के फैनपेज एक-दूसरे की दोस्ती की बात करते थे। लेकिन बीतते समय के साथ दोनों की दोस्ती ऐसे टूटी कि दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे। दोनों के बीच बात-बात पर झगड़ा हो जाता है। इसी को लेकर इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने आसिम से कई सवाल किए। इन आरोपों का जवाब देते हुए आसिम नजर आएं। 

रजत शर्मा ने आसिम के ऊपर आरोप लगाया कि वह सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते है तो ऐसा क्या हुआ कि एक-दूसरे के दुश्मन बन गए है। इस पर आसिम जवाब देते हैं कि वह मुझे हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश करते थे। वह चाहते थे कि मैं सिर्फ उनकी सुनी, जिसके आगे मैं नहीं सुन सकता हूं। मुझे अपने प्वाइंट रखना था लेकिन उसके आगे बढ़ना है।

BB 13 LIVE 11 फरवरी: बिग बॉस के घर पहुंचे रजत शर्मा, 'आप की अदालत' के कटघरे में रश्मि देसाई

इस पर रजत शर्मा ने पूछा कि अगर आप दोनों दोस्त है तो सुनना वाली बात क्या थी। लेकिन आपने शायद गेम के लिए दोस्ती तोड़ दी। इस सवाल का जवाब देते हुए आसिम कहते हैं कि जब गेम में आपका दोस्त नहीं आगे बढ़ रहा है तो आपको बढ़ना पड़ेगा।  जब दोस्त एक-दूसरे की नहीं सुनते है तो फिर दोस्ती किस बात की। इसलिए गेम के लिए दोस्ती तोड़ना ज्यादा सही था। 

सिद्धार्थ और मेरे बीच कई बार दोस्ती भी हुई लेकिन वह चल नहीं पाई। दोनों लोगों को एक-दूसरे को सुनना पड़ता है लेकिन वह मेरी नहीं सुनते थे। जिसके कारण कई बार गेम भी हारे है।

BB 13 LIVE 11 फरवरी: रजत शर्मा ने बिग बॉस के घर में लगाई 'आप की अदालत', घरवालों से पूछे तीखे सवाल

आसिम पर  रजत शर्मा ने आरोप लगाया कि आप रिश्तों पर आग लगाते है। इसपर आसिम कहते है कि नहीं मैं ऐसा कुछ भी नहीं कहता हूं। मैं जिधर का रहता हूं उसकी ही बात करता हूं। इधर की उधर नहीं करता हूं। 

इस पर रजत शर्मा ने कहा कि आप किसी की बात सुनते नहीं है बस लड़ जाते हैं जब तक कि आग नहीं लग जाती हैं। इस पर आसिम कहते है कि ऐसा नहीं हो सकता है मैं सबकी बात सुनता हूं। जिसका जवाब देते हुए रजत शर्मा कहते है कि आप मेरी नहीं सुन रहे है तो दूसरे की क्या सुनेंगे। आप सिर्फ इस शो के माध्यम से सहानुभुति पाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इस पर आसिम जवाब देते हैं कि मैं किसी बात को लेकर सहानुभुति नहीं लेता हूं। मैं एक इंसान हूं अपने प्वाइंट को बस रखता हूं। 

जिसके साथ ही रजत शर्मा कहते हैं कि आप हीरो की तरह लड़ो और गेम को जीतो।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement