Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी जल्द ही लेंगे बेबी गर्ल को गोद

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी जल्द ही एक बेबी गर्ल को गोद लेने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 10:02 IST
shefali jariwala- India TV Hindi
शेफाली जरीवाला

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 के घर से बेघर हो चुकी हैं और इस समय पति पराग त्यागी के साथ जिंदगी एंजॉय कर रही हैं। बिग बॉस के घर में लंबे समय तक टिकने वाली शेफाली जरीवाला जल्द ही एक बच्ची को गोद लेने वाली हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेफाली ने यह बात बताई।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जब शेफाली और पराग से पेरेंटहुड के बारे में पूछा गया तो शेफाली ने बताया, जब मैं 10, 11 साल की थी तब मुझे गोद लेने का मतलब समझ आया था। मैं हमेशा से एक बच्ची गोद लेना चाहती थी। यह मुश्किल होता है जब आपके खुद के बच्चे होते हैं। समाज, परिवार और दोस्तों का प्रेशर होता है लेकिन पराग और मैंने इस बारे में बात की और हम एक बेबी गर्ल को गोद लेने जा रहे हैं।

शेफाली ने आगे बताया, बच्ची को गोद लेने का प्रोसेस चल रहा है और यह काफी मुश्किल है। बहुत सारा पेपरवर्क होता है लेकिन हमे आशा है यब सब जल्द ही पूरा हो जाएगा।

शेफाली और पराग ने कहा- हम दोनों कपल से पहले बेस्ट फ्रेंड हैं जो हमे हमेशा साथ रखने में मदद करता है। हम एक-दूसरे को स्पेस देते हैं और चीजों को दिलचस्प बनाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement