1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13 Written Updates:कैप्टन सिद्धार्थ और आरती के बीच झगड़ा, पारस-आसिम को मिली जेल की सजा

Bigg Boss 13 Written Updates:कैप्टन सिद्धार्थ और आरती के बीच झगड़ा, पारस-आसिम को मिली जेल की सजा

बिग बॉस के घर में आज सब कुछ अलग होने वाला है। जहां बुरा बर्ताव के कारण पारस और आसिम को जेल की सजा होती है। वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ  और आरती के बीच हो रही है घमासान लड़ाई। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2019 23:55 IST
Bigg boss 13- India TV
Bigg boss 13

Bigg Boss 13 Written Updates: बिग बॉस में लगातार लड़ाई-झगड़ा कम होने के बजाय बढ़ता जा रहा है। जहां बर्तन के साबुन को लेकर पारस-आसिम में भयानक लड़ाई हो जाती है। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि दोनों पैसों को लेकर एक-दूसरे को झगड़ जाते है। जो घरवालों को बिल्कुल पसंद नहीं आता है। जिसके कारण घरवाले पारस और आसिम को जेल की सजा का भागीदार मानते है। वहीं दूसरे और रश्मि-सिद्धार्थ के बीच दूरियां कम होती जा रही है। 

घर में दिन की शुरुआत में पारस को माहिरा समझाती हुई नजर आती है कि तुम बेकार में आसिम को बोला। जो बिल्कुल सही नहीं है। 

वहीं घर वाले एक साथ बैठे हुए हैं। सिद्धार्थ शहनाज गिल के पास बैठे हुए है। तभी देवोलीना शहनाज से पूछती है कि तुम्हारे भीतर जो 5-5 अच्छे और बुरे गुण हैं उनके बारे में बताओ। कुछ देर सोचने के बाद वह कहती है कि दोस्तों को चुनने के बारे में वह बुरा है। इस सिद्धार्थ उससे तकिए से मारता है और पूछता है कि क्या मैं तुम्हारा दोस्त नहीं हूं, शहनाज कहती है कि नहीं। फिर शहनाज डिटेल में बताती है कि वह दोस्त खोजने में असमर्थ होती है क्योंकि मुझे मेरे लेवल के दोस्त नहीं मिलते हैं। सिद्धार्थ उसके लेवल पर सवाल उठाते हैं। पूछते हैं कि तुम्हारा लेवल क्या है। इस पर शहनाज सिद्धार्थ को रोकती है और कहती है मैं थोड़ा 'कैरेक्टरलेस' टाइप हूं। इस पर सभी शॉक्ड हो जाते है और सिद्धार्थ उन्हें ताकिया से मारने लगते है। पारस कहते है कि तुम्हें कुछ समझ नहीं आता है कि तुम क्या बोल रही हो।

Bigg Boss 13: कम वोटों के कारण इस सप्ताह हिंदुस्तानी भाउ और ये सदस्य हो सकता है घर से बेघर!

जहां घर में हमेशा रश्मि और सिद्धार्थ  को लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन आज दोनों प्यार से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ रश्मि से कहते है कि तुम कई बार सही होती है। मैने पहले भी बोला था कि रश्मि जैसी कोई लड़की नहीं है जो बिल्कुल सच बोलती हो। वहीं रश्मि से सिद्धार्थ कहते है कि आज तुम दिल की बात करो मैं सुनता हूं। तो रश्मि कहती है कि चलो मेरे साथ बर्तन धुलो। जिसमें सिद्धार्थ कहते है कि कुछ काम अकेले ही करना पड़ता है। वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ-रश्मि को इस तरह से बात करते हुए शहनाज कहती है कि ऐसा क्या बात हो रही है कि दोनों क्या बात कर रहे है। जिसके बाद भाउ के साथ शहनाज के साथ गाना गाती हुई नजर आती है। 

बिग बॉस ने सभी सदस्यों से कहा कि अब वक्त आ गया है कि 2 सदस्यों को जेल भेजने का। इस बार जो सदस्य जेल जाएगे वो सिर्फ जेल में ही नहीं रहेगी। बल्कि वो घर का सारा काम करेगी। वहीं मेरे द्वारा दिए हुए काम भी समय-समय पर करना पड़ेगा। जिसके बाद घरवाले  आपसी सहमति के बाद  पारस और आसिम जाएगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, देखें Pics

बिग बॉस सिद्धार्थ को कहते कि स्टोर रूम में जाकर दोनों सदस्यों के हाथों में हथकड़ी लगा दी जाए। जिसके बाद शुरू होता है आसिम का गुस्सा 100वें आसमान में पहुंच जाता है। सिद्धार्थ आसिम को कहते है कि आप बर्तन धोएंगे। वहीं पारस घर का खाना के साथ अन्य काम करेंगे। जिससे आसिम काफी गुस्से करते हैं कि मेरे दर्द को कोई नहीं समझ रहा है बस पारस को समझ रहे हो। जिसमें सिद्धार्थ कहते है कि पारस के हथ में चोट लगी है। वो बर्तन के अलावा सब काम करेगा। जिसमें आसिम तैयार हो जाते हैं। 

 पारस और आसिम के लिए बिग बॉस ने दी नई सजा। जिसमें बिग बॉस ने जूतों से भरे 2 टब दिए है। बिग बॉस पारस और आसिम से कहते है इस जूतों को साफ करके पॉलिश करना है। यह सजा दोनों सदस्यों में से एक को करना है। अब आपस में आप लोग निर्णय ले लें कि आखिर ये काम कौन करेगा। जिसके बाद पारस और आसिम में बहस होती है कि आखिर कौन करेगा जूते साफ। जिसके बाद पारस जूतों में पॉलिश करने का निर्णय लेते हैं।

 वहीं हिंदुस्तानी भाउ कैप्टन सिद्धार्थ के रूम से चोरी करते है। जिसमें हिमांशी भी भागीदार होती है।  एक बार वह चोरी से समान खा लेते हैं। फिर दूसरी बार लेने जाते है जिन्हें सिद्धार्थ देख लेते है और उन्हें खूब डांटते है। जिस पर भाउ कहते है कि मस्ती में कर रहे थे। वहीं दूसरी ओर आरती आकर करती है कि अब भाउ को कैप्टन दंड दे। अगर उन्होंने नहीं दिया तो किसी को आज से दंड नहीं मिलेगा। जिसके बाद सिद्धार्थ-आरती की काफी बहस होने लगती है। 

सिद्धार्थ आरती से कहते है कि चुप रहो हर बात में बोलना जरूरी नही होता है। बेकार की बकवास न करो। इस बात पर दोनों की बहस हो जाती है। जिसमें आरती कहती है कि आप हद में रहो और तमीज से बात करो। जिसके बाद सिद्धार्थ का गुस्सा और बढ़ जाता है। 

सिद्धार्थ चोरी की बात से बहुत गुस्से में होते है और वो बोलते है कि अब कोई चोरी नहीं करेगा। अगर करेगा तो उसे जरूर दंड मिलेगा। इसके बाद आरती कहती है कि सिद्धार्थ का अब ज्यादा हो रहा है इसे रोकना पड़ेगा। 

सिद्धार्थ सुनते ही कहते है कि हां बात करो सामने। तुम पूरी तरह से खोखली है इसलिए तुम शांत हो। इसपर आरती चिढ़ जाती है और कहती है कि मेरे बारे में जानने की कोशिश मत करो। अपने में रहो तो ज्यादा अच्छा है।

सिद्धार्थ आरती से कहते हैं कि इसके पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं है। हर लड़ाई में यह आगे होती है। जिससे लड़ाई और बढ़ जाए। लेकिन आज इसके पास कुछ भी बोलने के लिए कुछ नहीं है अगर बोलेगी तो पोल खुल जाएगी। इसके बाद आरती चुप होकर वहां से चली जाती है।  

बिग बॉस ने दिया नया टास्क। जिसमें घर वाले पोकर खेलेंगे। शहनाज, पारस को मौका दिया जाता है इस लिस्ट में 5 नाम है। जो  2 सही और 1 गलत बात बतानी है। जो सही बता देगा वो पोकर ए स्टार होगा। सिद्धार्थ को संचालन बनाया जाता है और आरती सिंह, रश्मि, विशाल, हिंदुस्तानी भाउ और आसिम है।

शहनाज और पारस आसिम, आरती, रश्मि के झूठ को नहीं पकड़ पाते है। वहीं हिंदुस्तानी भाउ और विशाल के झूठ को पकड़ लेते है। इसके साथ ही पारस और आसिम पोकर ए स्टार बन जाते है। इसके साथ ही आसिम और पारस को मौका मिलता है कि वो एक सप्ताह कोई 1 काम चुन सकते है। जिसे वह पूरे 1  सप्ताह करेंगे और कैप्टन भी नहीं रोकेगा। जिसके बाद पारस और आसिम राशन संभालने का काम चुन लेते है। 

सिद्धार्थ भाउ की टांग खींचते हुए कैमरे के सामने मराठी में बोलते है कि भाउ दुबई जाना चाहते है । आखिर क्यों वहां डांस करना है जाकर। तो भाउ कहते है कि भाई चुप हो जाए। बेकार में क्यों बोल रहे हो। जिसके बाद घरवाले खुब हंसते है।  

आरती और सिद्धार्थ की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। आरती सिद्धार्थ के सामने घरवालों से कहती है कि यह 5 बुराईयां करता है। जिसमें 2 बुराईयां बता देता है। जिसके बाद सिद्धार्थ अपना आपा खो देते हैं और आरती को एक्टिंग करके चिढ़ाने लगते है कि ओह अब क्या होगा अब तो पूरी पोल खुल गई। अब गेम का क्या होगा। मैं 2 महीने से मेहनत कर रहा हूं। लेकिन आरती ने सब खोल दिया। वहीं दूसरी ओर रश्मि शेफाली, हिमांशी आदि से कहती है कि सिद्धार्थ को वहां से हटाओ। मुझे डर लग रहा है कि कही बात ज्यादा न बढ़ जाए। जिसके बाद शेफाली सिद्धार्थ को लेने आ जाती हैं। फिर सिद्धार्थ रश्मि से कहते है कि मैं मजाक कर रहा हूं। जिसमें रश्मि और शेफाली कहते है कि उससे कम बात करो उसको कुछ प्रॉब्लम हुई है। जिसके बाद सिद्धार्थ शांत हो जाते है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13