Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखें Pics

मोहिना कुमारी सिंह मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं। वो उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2019 14:41 IST
Mohena Kumari Singh wedding reception- India TV Hindi
मोहिना कुमारी सिंह की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए पीएम मोदी

मुंबई: फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह हाल ही में सुयेश रावत संग शादी की है। उन्होंने गुरुवार को दिल्ली में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पार्टी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी और मेहमानों के साथ ली गई सेल्फी पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई।'

Video: प्रियंका चोपड़ा का पति निक जोनस संग Thanksgiving सेलिब्रेशन, खूब सारा खाना खाकर PC की हालत हुई खराब

 

बता दें कि मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया के रोल में नजर आई थीं। वो उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनी हैं। सुयश रावत सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। 

मोहिना खुद राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। वो मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं। मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं।

Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

मोहिना रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वो रेमो डिसूजा की मूवी 'एबीसीडी' में भी काम कर चुकी हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहेना ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वो मुंबई और एक्टिंग करियर दोनों को ही अलविदा कह देंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement