Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: जॉन सीना के बाद आसिम रियाज के सपोर्ट में उतरीं फॉस्ट एंड फ्यूरियस टीम, किया ट्वीट

 फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आसिम को अपना सपोर्ट दिया है। टीम ने ट्वीट किया, आसिम रियाज आपका फास्ट फैमिली में स्वागत है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 13, 2020 7:58 IST
asim riaz- India TV Hindi
asim riaz
 
टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉग अपने अंतिम चरण में आ पहुंचे है। घर में अभी 7 कंटेस्टेंट बचे है। हर सदस्य खुद को विनर बनाने के लिए रणनीति बनाते हुए नजर आ रहे हैं। हर कंटेस्टेंट को उनके फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन आसिम रियाज एक ऐसे सदस्य बन गए है जिन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी सपोर्ट मिल रहा हैं। www स्टार जॉन सीना के सपोर्ट के अलावा इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। 
 
हाल में ही जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी। अब फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आसिम को अपना सपोर्ट दिया है। टीम ने ट्वीट किया, आसिम रियाज आपका फास्ट फैमिली में स्वागत है। एफ9 22 मार्च को थियेटर में होगी रिलीज'
 
जहां
एक ओर समर्थन की बात सामने आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर माना जा रहा है कि उन्हें हॉलीवुड की टिकट मिल गई हैं। 
 
आपको बता दें कि आसिम बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में एक है। जहां एक ओर सोशल मीडिया में विनर के तौर में आसिम का नाम सामने आ रहा है वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला भी विनर की लिस्ट में शामिल है।  अब 15 फरवरी को हो रहे फिनाले मे ये बात साफ हो जाएगी कि आखिर कौन बिग बॉस 13 का विनर बनेगा। 
 
आसिम की बात करें तो वह अपने गुस्सा के कारण काफी बार ट्रोल हो चुकी है। यहां तक की इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने भी 'आप की अदालत' में आसिम पर आरोप लगाया था वह बहुत ही गुस्सैल है। इसके साथ ही वह शो में सहानुभूति पाने के लिए कुछ भी करते हैं। इस पर आसिम ने जवाब दिया था कि हां वास्तव में मुझे छोटी-छोटी बातों में गुस्सा आ जाता है। मैं कुछ बुरा सुनता हूं तो मेरा एकदम से गुस्सा कंट्रोल से बाहर हो जाता है। अब मैं इसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा हूं।
 
Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement