Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: शहनाज के भाई ने पारस को कहा 'माहिरा का पप्पू'

'बिग बॉस 13' के आगामी एपिसोड में दर्शक प्रतिभागी शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह और पारस छाबड़ा के बीच बहस होती देखेगी।

IANS Written by: IANS
Published on: January 31, 2020 14:27 IST
bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

'बिग बॉस 13' के आगामी एपिसोड में दर्शक प्रतिभागी शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह और पारस छाबड़ा के बीच बहस होती देखेगी। रियलिटी शो के प्रोमो क्लिप में शहबाज, पारस और माहिरा शर्मा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।

क्लिप में प्रतिभागी एक टास्क के लिए अपने हाथों में एक बॉक्स लिए खड़े रहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, माहिरा 'बिगबॉस' के अन्य प्रतिभागी विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल सिंह से यह कहती हैं कि कोई भी बिगबॉस के संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। वह कहती हैं 'बिगबॉस' उनका घर है और कोई भी वहां कुछ भी तोड़फोड़ नहीं कर सकता है, वरना 'बिगबॉस' उन्हें तोड़ देंगे और घर के बाहर कर देंगे। इस पर कुणाल कहते हैं कि जब वह कुछ तोड़ें तभी उन्हें (माहिरा) को कुछ बोलने का हक है।

इस पर शहबाज कहते हैं कि इसे तोड़ने की बात वो कैसे बोल सकती हैं और इस बीच बहस में पारस कूद पड़ते हैं। पारस कुणाल को 'ए लुक्खे' बोलते हुए उन्हें पीछे धक्का देते हैं।

टीवी अभिनेत्री और प्रतिभागी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह बीच-बचाव कर मामले को शांत करना चाहती हैं। इस बीच शहबाज पारस से कहते हैं कि वह कुणाल को छू कैसे सकते हैं।

इस पर पारस शहबाज को मारने के लिए उकसाते हुए कहते हैं, "तुम भी आओ मुझे छुओ"

इस पर शहबाज पारस को 'माहिरा का पप्पू' बोल पड़ते हैं।

इस पर गुस्से में माहिरा कहती हैं कि क्या वो शहनाज को सिद्धार्थ का 'पप्पू' बोलेंगे। इसके बाद वह कहती हैं कि दोनों भाई बहन एक जैसे हैं, उनके व्यवहार से ही पता चलता है। पोर्टल के अनुसार, पारस शहबाज को कहते हैं कि उन्होंने उनके जैसे कई लड़के देखें हैं। इस पर शहबाज पारस से कहते हैं वह लड़कियों से पैसे लेते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement