Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 Highlights 20 December: पारस-शहनाज को साथ करने पर माहिरा को आया आसिम पर गुस्सा

Bigg Boss 13 Highlights 20 December: बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में क्या आया, आइए जानते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 20, 2019 23:45 IST
Bigg Boss 13 Highlights 20 December:- India TV Hindi
Bigg Boss 13 Highlights 20 December:

Bigg Boss 13 Highlights 20 December: बिग बॉस में हर रोज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज के एपिसोड की शुरुआत होती है और चुप बैठे सिद्धार्थ से शहनाज उनकी चुप्पी का कारण पूछती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्हें अब उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। दूसरी तरफ पारस माहिरा को समझाने में लगे हैं। माहिरा को लगता है कि शहनाज उनके बारे में गलत राय रखती हैं। लेकिन पारस उन्हें समझाते हैं कि ऐसा वो नहीं सोचती है।

शहनाज कहती हैं कि माहिरा बिना किसी के नॉमिनेट किए भी इस बार घर से बेघर हो जाएंगी। पारस को ये बात पसंद नहीं आती है और वो पूछते हैं कि वो इतना जलती क्यों है माहिरा से? इस पर माहिरा कहती हैं कि वो माहिरा शर्मा ना बनें। दूसरी तरफ सिद्धार्थ शेफाली बग्गा से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। वो कहते हैं शेफाली बहुत सुंदर लग रही हो और तुम्हारे रूप में मुझे बेस्ट फ्रेंड मिली है। शेफाली चिढ़कर वहां से चली जाती है लेकिन सिद्धार्थ फिर आ जाते हैं। शेफाली दोबारा चिढ़ती है लेकिन सिद्धार्थ उनसे फ्लर्ट करना नहीं बंद करते हैं।

दूसरी तरफ आसिम, विशाल और अरहान कहते हैं कि पारस ने सिद्धार्थ को चमचा बना लिया है। इसके बाद शेफाली बग्गा बिग बॉस की चिट्ठी पढ़कर सुनाती है जिसमें लिखा है कि आसिम आज घरवालों को नियमों का उल्लंघन करने पर सजा देंगे और रोक टोक भी करेंगे। आसिम को इस दौरान पुलिस की वर्दी पहनाई जाएगी और वो जिसे चाहे सजा दे सकते हैं और जेल में बंद कर सकते हैं। रश्मि आसिम से कहती हैं कि वो नए नियम बना सकते हैं जिसमें विशाल और अरहान की मदद ले सकते हैं। रश्मि उन्हें ये भी कहती हैं कि वो पारस और माहिरा को अलग रहने का हुक्म दे दें।

आसिम नए नियमों की घोषणा करते हैं और शहनाज इन नियमों को वाइट बोर्ड पर लिखती हैं। सिद्धार्थ की तबीयत खराब है इसलिए उन्हें इस नियम से परे रखा जाएगा। नियम को लेकर आसिम और विकास में बहस हो जाती है और वो विकास को जेल की सजा देते हैं। पारस बोर्ड पर लिखे सभी नियम मिटा देते हैं। आसिम कहते हैं कि शहनाज पारस के साथ आज पूरा दिन रहेंगे। इस पर माहिरा को गु्स्सा आ जाता है। आसिम विकास को सजा के तौर पर वाइट पेंट लगाने को कहते हैं लेकिन विकास नहीं मानते हैं।

आसिम सभी घरवालों को फ्रीज करके पारस से शहनाज की तारीप करने को कहते हैं। चाबी को लेकर विकास और आसिम में भिड़ंत हो जाती है। रश्मि सिद्धार्थ को ताने मारती हैं, सिद्धार्थ उन्हें आसिम की असिस्टेंट और नौकरानी कह देते हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement