Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 Highlights 23 December: बढ़ रही है सिद्धार्थ-शहनाज की नजदीकियां, रश्मि-आरती में हुई बहस

बिग बॉस 13 में 23 दिसंबर  को क्या आया, आइए जानते हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 23, 2019 23:56 IST
बिग बॉस 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

Bigg Boss 13 Highlights 23 December: बिग बॉस 13 में वीकेंड के वार के बाद भी घरवालों के बीच घमासान जारी है। आज के एपिसोड में घरवाले ड्यूटी को लेकर आपस में झगड़ा करते दिखें। रश्मि और आरती के बीच भी तू तू मैं मैं हुई। इस बार बिग बॉस के घर से कोई भी बाहर नहीं हो रहा है।

शहनाज सिद्धार्थ को समझाने की कोशिश करती हैं कि वो रश्मि के टॉपिक को खत्म करके ये चैप्टर बंद करें। वहीं रश्मि खुद को सही कह रही हैं। दूसरी तरफ सिद्धार्थ शहनाज, पारस और माहिरा से कहते हैं कि अरहान ने उनके ऊपर चाय कैसे फेंकी। पारस समझाते हैं कि रश्मि और अरहान का ये प्लान है इसलिए शांत रहे।

दूसरी तरफ ड्यूटी को लेकर भी घरवालों में भिड़ंत होती है। माहिरा से पारस कह रहे हैं कि जब सब सो रहे हैं तो नाश्ते की तैयारी क्यों कर रही हो। माहिरा बाद में नाश्ता बनाने से मना कर देती हैं। दूसरी तरफ सभी माहिरा का टारगेट करते हैं। आसिम भी माहिरा को ताना मारते हैं। बर्तन धोने की ड्यूटी को लेकर भी मधुरिमा और आरती के बीच झगड़ा होता है जिसमें पारस, शहनाज, विशाल भी शामिल हो जाते हैं। 

रश्मि और अरहान के बीच सिद्धार्थ की पुरानी बातों को लेकर बहस होती है। रश्मि कहती हैं कि सेट पर सिद्धार्थ के कारण कई बार इशू क्रिएट हुआ और इसलिए शो से उन्हें दो बार निकाल दिया गया। रश्मि आरती को भी बुरी दोस्त कहती हैं। 

रश्मि आरती से कहती हैं कि उन्होंने साथ नहीं दिया इस पर आरती कहती हैं कि वह दोनों के पास्ट को शो में नहीं लाना चाहती हैं। रश्मि और भड़की ती हैं और आरती को चीप कह देती हैं। रश्मि कहती हैं कि वह खुद को सेफ करने के लिए उनका साथ नहीं दिया। आरती भड़क जाती हैं और रश्मि से जुबान पर काबू रखने को कहती हैं। सिद्धार्थ बाद में दोनों को शांत कराने की कोशिश करती हैं।

मधुरिमा शहनाज को ताना मारती है और कहती है कि वो दो लड़कों से इश्क लड़ा रही है। यह सुनकर सिद्धार्थ को गुस्सा आ जाता है और कहते हैं कि वो कैसे लड़की  होकर दूसरी लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement