Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 में बिताए पलों को देख इमोशनल हुए आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 अंतिम पड़ाव पर है और 15 फरवरी को इस सीजन का विनर घोषित किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 14, 2020 23:49 IST
bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13 लेटेस्ट न्यूज

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अंतिम पड़ाव पर है। 15 फरवरी को इस सीजन का विनर घोषित किया जाएगा। घर में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शामिल हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन-सा सदस्य अपने नाम जीत का खिताब हासिल करेगा। शो के फिनाले से पहले सभी सदस्यों को घर में बिताए गए पलों को एक वीडियो के जरिए दिखाया गया।

Bigg Boss 13 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 11:47 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फिनाले एपिसोड की दिखाई गई एक झलक

    फिनाले के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान अपनी मूवी 'दबंग 3' के गाने 'मुन्ना बदनाम' हुआ पर डांस करेंगे। इसके बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस देंगे। वहीं, आसिम रियाज अपने प्यार का फिर से इजहार करते हुए हिमांशी खुराना को रिंग पहनाएंगे। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की भी डांस परफॉर्मेंस होगी।

  • 11:28 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पारस छाबड़ा ने देखा अपना सफर

    खुद को 'संस्कारी प्लेब्वॉय' कहने वाले पारस छाबड़ा को दर्शकों ने खूब चीयर किया। बिग बॉस ने उन्हें स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताते हुए वीडियो के जरिए उनका सफर दिखाया। 

     

  • 10:47 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज को देख दर्शकों ने कहा- #Sidnaaz

    शहनाज गिल कौर की बारी आते ही दर्शकों ने #Sidnaaz की हूटिंग की। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें एंटरटेनमेंट की क्वीन बताते हुए वीडियो के जरिए उनका सफर दिखाया। सिद्धार्थ शुक्ला संग अपनी केमिस्ट्री देख वो खुद शर्माने लगीं।

  • 10:44 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों ने रश्मि को बर्थडे विश किया

    घरवालों ने मिलकर रश्मि देसाई को बर्थडे विश किया। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके साथ काफी मस्ती की। 

  • 10:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया

    वीडियो देखने के बाद रश्मि देसाई ने बिग बॉस और वहां मौजूद दर्शकों को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया। रश्मि ने कहा कि उन्हें अपना सफर देखकर बहुत अच्छा लगा।

  • 10:26 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ऑडियंस ने रश्मि देसाई को किया बर्थडे विश

    आसिम के बाद रश्मि देसाई दर्शकों के बीच पहुंचीं। ऑडियंस ने उन्हें बर्थडे विश किया। इसके बाद बिग बॉस ने उनके सफर को वीडियो के जरिए दिखाया। ये देख रश्मि इमोशनल हो गईं।

  • 10:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आसिम रियाज ने देखी जर्नी

    आसिम रियाज को देखते ही ऑडियंस एक्साइटेड हो गई। बिग बॉस ने आसिम को हीरो बताते हुए घर में बिताई गई उनकी जर्नी को दिखाया। उनका सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement