Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: घर से बेघर होने के बाद माहिरा शर्मा ने शेयर किया पहला पोस्ट, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को कहा शुक्रिया

बिग बॉस 13 के घर से माहिरा शर्मा बेघर हो चुकी हैं। घर से बाहर आने के बाद माहिरा ने पहला पोस्ट शेयर की है। उन्होंने पारस और सिद्धार्थ को शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 10:11 IST
mahira sharma- India TV Hindi
माहिरा शर्मा

 बिग बॉस 13 का फिनाले का दिन आ गया है। फिनाले में 6 लोग सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह गए हैं। फिनाले से कुछ दिन पहले ही माहिरा शर्मा का मिड नाइट एविक्शन हो गया था। घर से बेघर होने के बाद माहिरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। फैन्स के साथ माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को उनके साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया कहा है।

बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही माहिरा और पारस छाबड़ा दोस्त थे। माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों को ही हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया कहा।

माहिरा ने अपनी और पारस की मस्ती और लड़ाई की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस मुश्किल में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया पारस। कोई भी परिस्थिति क्यों ना हो हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और यही हमारी ताकत थी। मैं जिंदगीभर तेरी दोस्त हूं और रहूंगी।

माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने आखिरी दिन की वीडियो शेयर करते हुए लिखा-आकस्मिक चीजें, आकस्मिक लोग, आकस्मिक यादें, आकस्मिक दोस्ती, आकस्मिक रिश्ते और आकस्मिक खुशी। सिद्धार्थ शुक्ला इस जर्नी में मेरे साथ रहने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया।

 माहिरा ने फैन्स को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- यह एक रोलर कोल्टर जर्नी थी। घर से 135 दिन तक दूर रहना, खुद को अलग चीजें करने के लिए पुश करने से मुझे बहुत स्ट्रॉंग बना दिया है लेकिन एक अलग इंसान भी बनाया है। यह शानदार जर्नी इमोशनल रही। लेकिन अब यह खत्म हो गई है और मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं जो मेरे साथ हमेशा खड़े रहे।

माहिरा ने आगे लिखा- यह जर्नी आपके प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं थी। मैं यह जर्नी अपने फैन्स को डेडिकेट करती हूं लव यू।

अब देखना है कि घर में बचे 6 लोगों में से बिग बॉस 13 की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement