Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: रजत शर्मा की 'आप की अदालत' में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए कई खुलासे

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने रश्मि देसाई से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दूरियों को लेकर सवाल किए। जिसके बाद रश्मि ने बताया कि आखिर क्यों है दोनों के बीच लड़ाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 12, 2020 6:06 IST
Rashmi desai and sidharth shukla- India TV Hindi
Rashmi desai and sidharth shukla

'बिग बॉस 13' में आज इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के घेरे में घरवाले आ गए है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से तीखे सवाल करेंगे। सबसे पहले रजत शर्मा ने रश्मि देसाई से उनके और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर कई तीखे सवाल किए। 

रजत शर्मा ने रश्मि देसाई से उनके आगे के प्लान, अरहान के साथ रिलेशन के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर बात की। रजत शर्मा कहते है कि आपका सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत पुराना रिश्ता है। जिसपर रश्मि कहती हैं कि हां बहुत पुराना दिल से दिल तक। 

रजत शर्मा आगे कहते है कि आपके रिश्ते में अधिकतर लड़ाई झगड़े होते रहते हैं।  इस बात पर रश्मि कहती हैं कि सेट पर भी हमारी ज्यादा बात नहीं होती थी। यहां पर आई तो दो सप्ताह तक हमारी बात नहीं हुई। सिद्धार्थ की एक बुरी आदत है कि वह मजाक-मजाक में कुछ भी कह देते है। सही सीधे दिल में लगता हैं। वह एक बड़ी बॉडी में 10 साल का छोटा बच्चा है। जिनकी केयर करनी पड़ती हैं। 

रजत शर्मा आगे कहते हैं कि जब आपसे घर पर बच्चे मिलने आए थे तो वह आपसे ज्यादा सिद्धार्थ घुले-मिले थे। इस बात रश्मि कहती है कि सेट पर दोनों बच्चे आते थे। जिसके कारण वह सिद्धार्थ से घुले-मिले है। कई बार वह आपस में कॉल भी करते थे।  सिद्धार्थ शुक्ला कंट्रोल फ्रीक हैं इसलिए वो उनसे दूर रहना चाहती हूं। 

Bigg Boss 13: आसिम ने बताया सिद्धार्थ को बड़ा भाई मानते-मानते कैसा बनाया सबसे बड़ा दुश्मन

इसके बाद रजत शर्मा कहते हैं- 'घर में आने से पहले आरती ने आपको फोन करके कहा था कि आपसे सिद्धार्थ बात करना चाहते है। ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?'

इस बारे में रश्मि कहती है कि हां सिद्धार्थ मुझसे मिले और जो हुआ उसके लिए उन्होंने मुझे सॉरी बोला था। इसके साथ ही सिद्धार्थ से और कोई बात नहीं हुई। 

रजत शर्मा सवाल पूछते हैं कि क्या आप बाहर जाकर अरहान से रिश्ता रखना चाहती हैं। इस पर रश्मि कहती है कि नहीं अब उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना हैं। 

वहीं जब कटघरे पर सिद्धार्थ आते हैं तो रजत शर्मा उनके ऊपर कई आरोप लगाते हुए नजर आते हैं। जिसका सिद्धार्थ बड़े ही शानदार तरीके से जवाब देते हुए नजर आते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement