Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का होगा पैचअप!

bigg boss 13 में आए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते बेहतर होंगे। साथ ही पैचअप भी हो सकता है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 02, 2019 13:03 IST
Rashmi desai and Siddharth Shukla- India TV Hindi
Rashmi desai and Siddharth Shukla

अभिनेत्री रश्मि देसाई और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी 'बिग बॉस 13' के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं। इस रिएलिटी शो के पहले दोनों धारावाहिक कार्यक्रम 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं और ऐसा लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं था।

जब रश्मि को यह पता चला कि शो में सिद्धार्थ उनके बेड-पार्टनर हैं तो वह इससे थोड़ी सी असहज हो गईं। हालांकि अब 'उतरन' फेम यह अभिनेत्री सिद्धार्थ संग अपनी दोस्ती को फिर से ठीक करने के लिए राजी हो गई हैं।

खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस' के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

घर में अपने हाउसमेट्स आरती सिंह और पारस छाबरा को रश्मि यह बताते हुए दिखाई देंगी कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पेशेवर जिंदगी को लेकर कुछ समस्याएं थी और इसलिए दोनों एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आए, लेकिन चूंकि अब दोनों एक ही छत के नीचे हैं, तो दोस्ती की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने में वह नहीं हिचकिचाएंगी।

कलर्स में प्रसारित होने वाले इस शो में कोएना मित्रा और देवोलिना भट्टाचार्जी भी हैं।

Also Read:

Bigg Boss 13: 'साकी गर्ल' कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

'बेहद 2' में माया का दिखेगा खतरनाक रुप, देखिए पहली झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement