Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 जीतने के बाद फैन्स को कहा- शुक्रिया, शेयर किया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जीत गए हैं। उन्होंने फैन्स को प्यार और सपोर्ट के लिए वीडियो शेयर करके शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2020 7:13 IST
bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है। इस सीजन को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया है। यह शो में पहले दिन काफी स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट थे। सिद्धार्थ पूरे सीजन काफी फेमस रहे हैं। पहले आसिम और उनकी दोस्ती के लिए, फिर आसिम के साथ उनकी लड़ाई और शहनाज के साथ उनकी प्यार भरी नोक-झोक के लिए। फैन्स ने सिद्धार्थ को बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। जिसके लिए उन्होंने अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है।

सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने फैन्स को हमेशा साथ और प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है। सिद्धार्थ ने कहा- मेरे साथ हमेशा खड़े रहने के लिए शुक्रिया। आपके साथ रहने की वजह से मैं यहां तक पहुंच पाया हूं। आखिरी में उन्होंने कहा- आशा करता हूं मैंने ऐसा कुछ ना किया हो जिससे मेरे फैन्स को अफसोस हुआ हो।

सिद्धार्थ ने अपनी मां और बहन के साथ भी फोटो शेयर की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- उन खास लोगों के साथ फोटो जिसमें से एक ने उन्हें जन्म दिया तो दूसरी ने जिंदगी की कुछ खास बातें सिखाई। यह फोटोज उन 5 महीनों के इमोशन्स हैं जो आंटी, दी और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को मिस किया है।

आपको बता दें बिग बॉस 13 जीतने पर सिद्धार्थ को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये, एक कार मारुति नेक्सा और अबु दाबी की एक ट्रिप।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement