Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का 'फिक्स्ड डिपॉजिट' कहलाने पर आरती सिंह का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

इन दिनों घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की खूब लड़ाई हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2020 11:37 IST
bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13 लेटेस्ट न्यूज

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की टीम बन चुकी है। सिद्धार्थ की टीम में पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला शामिल हैं, जबकि असीम के साथ रश्मि देसाई, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह हैं। वहीं, आरती सिंह कहती हैं कि अकेले ही गेम खेल रही हैं। वो किसी की टीम में नहीं हैं, लेकिन अक्सर उन्हें सिद्धार्थ का साथ देते ही देखा जाता है। शुक्रवार के एपिसोड में असीम के ग्रुप से एक बात बाहर निकली, जो आरती तक पहुंची और इसके बाद खूब ड्रामा देखने को मिला।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद अपनी टीम के आगे कहा कि इन दिनों असीम और उनकी टीम 'फिक्स्ड डिपॉजिट' शब्द का बहुत इस्तेमाल कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने कहा, 'वो आरती को मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट हैं, जोकि बहुत गलत शब्द है।' इसके बाद शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा आग में घी डालते हुए आरती के सामने इस बात का जिक्र करते हैं। आरती मासूम बनने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि उन्हें फिक्स्ड डिपॉजिट का मतलब नहीं पता और वो अपनी दोस्त रश्मि के पास इसका अर्थ जानने पहुंच जाती हैं। 

आरती के सामने रश्मि और असीम बोलते हैं कि फिक्स्ड डिपॉजिट का मतलब होता है, 'परमानेंट दोस्त'। आरती जब वापस अपने ग्रुप में आकर रश्मि और असीम की बात बताती हैं, तो पारस उन्हें समझाते हैं कि फिक्स्ड डिपॉजिट का मतलब कुछ गलत होता है। इसके बाद आरती बोलती हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने जरूर पूछेंगी कि इसका क्या मतलब है और ये किसने बोला है। हालांकि, इसके बावजूद वो फूट-फूटकर रोती हैं और कन्फेशन रूम में जाकर बिग बॉस के सामने भी अपनी बात रखती हैं। 

अब देखना होगा कि सलमान खान इस बात को लेकर क्या रिएक्ट करेंगे। एलिमिनेशन की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस हफ्ते दो सदस्य एविक्ट होंगे। इनमें शेफाली जरीवाला और विशाल आदित्य सिंह का नाम सामने आ रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement