Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 : पवित्रा पुनिया ने गौहर खान को कहा 'लाल परी', एक्ट्रेस ने घर के बाहर आकर दिया ये जवाब

बिग बॉस 14 में नए सदस्यों के साथ हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने तूफानी सीनियर्स के रूप में एंट्री की थी, लेकिन अब तीनों बाहर आ चुके हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: October 22, 2020 23:50 IST
gauahar khan vs pavitra punia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पवित्रा पुनिया ने गौहर खान को कहा 'लाल परी'

'बिग बॉस' के 14वें सीजन की तूफानी सीनियर गौहर खान का कहना है कि वह हाउसमेट पवित्रा पुनिया की गालियों से प्रभावित नहीं है। शो के एक हालिया एपिसोड में पवित्रा टास्क के बीच गौहर को भला-बुरा कहती नजर आती हैं। 

गौहर ने इस पर आईएएनएस को बताया, "मुझे पवित्रा स्ट्रॉन्ग लगती थी, लेकिन उसने अपना असली रंग दिखा दिया है। मुझे खुशी है कि उसने अपना असली रूप दिखाया है। मैं दुखी नहीं हूं। उसकी गालियां मुझे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करती है। ईश्वर का शुक्र है कि उसने लाल परी शब्द का इस्तेमाल किया है। मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेती हूं। जिस तरह से उसने मुझे गाली दी है, वह उसके व्यक्तित्व को दर्शाता है। मैं वाकई में इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकती हूं।"

गौहर खान 22 नवंबर को ज़ैद दरबार से करने जा रही हैं शादी? जानिए बिग बॉस 7 की विनर ने क्या कहा

गौहर आगे कहती हैं, "काश मेरे मुंह पर गाली देने की उसमें हिम्मत होती। शायद तब मैं इस पर अपनी प्रतिक्रिया देती। उसने एकाएक 20 से अधिक गालियां दी हैं। मैं उसके होंठों को पढ़ सकती हूं और समझ सकती हूं कि वह क्या कहना चाह रही थी। फिर भी मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं।"

बता दें कि बिग बॉस 14 में नए सदस्यों के साथ हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने तूफानी सीनियर्स के रूप में एंट्री की थी, लेकिन अब तीनों बाहर आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement