Friday, April 26, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकती हैं असली 'गोपी बहू', इस ट्वीट से खुला राज़

मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2020 22:38 IST
bigg boss 14 gopi bahu gia manek- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @GIA_MANEK टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक बनेंगी बिग बॉस 14 का हिस्सा?

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन अगले महीने से शुरू होने वाला है। इसको लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज नज़र आएंगे। कई नामों को लेकर कयास भी लगाए जा रहे हैं। इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। 

बिग बॉस खबरी के सूत्रों की मानें तो साथ निभाना साथिया सीरियल की असली गोपी बहू यानि जिया मानेक बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगी। 

गौरतलब है कि जिया मानेक ने 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से लोकप्रियता हासिल की थी। कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल का एक क्लिप खूब वायरल हुआ था, जिसमें 'कोकिलाबेन' गोपी बहू से पूछती दिखाई दे रही हैं कि "रसोड़े में कौन था?"

बता दें कि 3 अक्टूबर, 2020, शनिवार रात 9 बजे बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। चैनल ने वीडियो को शेयर किया और इसे कैप्शन दिया: "2020 की हर प्राब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस। बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर, शनिवार रात 9 बजे से।

वीडियो में, होस्ट सलमान खान के हाथ, पैर जंजीर से बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है। वह कहते हैं कि बोरियत को मिटा दिया जाएगा, तनाव दूर हो जाएगा, टेंशन गायब हो जाएगी।

इस सीज़न की प्रतियोगियों की लिस्ट की बात करें तो निया शर्मा, विवियन डीसेना, नमिश तनेजा, ज़ैन इमाम, आमिर अल्ली, आकांक्षा पुरी जैसे बड़े नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। 

दूसरी ओर, जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया, रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, एजाज खान, नैना सिंह, पंजाबी अभिनेत्री सारा गुरपाल ऐसे नाम हैं जो बिग बॉस 14 के घर में नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement