1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: हिना खान ने उड़ाया सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक, कहा- आखिरकार घास काटने का काम मिल गया...

Bigg Boss 14: हिना खान ने उड़ाया सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक, कहा- आखिरकार घास काटने का काम मिल गया...

सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को दुकानदार की भूमिका मिली। हिना को फूल, गौहर को मिट्टी की चटाई और सिद्धार्थ को हरी घास की चटाई की दुकान संभालने का जिम्मा सौंपा गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 14, 2020 10:45 IST
bigg boss 14 immunity task- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @COLORSTV इम्युनिटी के लिए आपस में भिड़े घरवाले

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में इम्युनिटी के लिए घरवाले आपस में भिड़ गए। टास्क के दौरान बिग बॉस का घर युद्ध का मैदान बन गया। एक तरफ हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ाया तो दूसरी तरफ गौहर खान को इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने अपनी पूरी पावर लगा दी। 

टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया। सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को दुकानदार की भूमिका मिली। हिना को फूल, गौहर को मिट्टी की चटाई और सिद्धार्थ को हरी घास की चटाई की दुकान संभालने का जिम्मा सौंपा गया। 

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने 21 साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी मॉडलिंग, जानिए इस कंटेस्टेंट के बारे में सब कुछ

ये काम मिलते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, "मुझे घास की दुकान में लगा दिया।" इस पर हिना खान ने मजाक में कहा, "बिग बॉस 13 और लॉकडकाउन में कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरदार घास काटने की नौकरी मिल गई। आखिरकार तुझे घास काटने का काम मिल गया।" बता दें कि सीनियर्स 2 हफ्ते तक घर के अंदर रहेंगे। घर के अंदर उनकी अहम भूमिका है। 

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य से इंप्रेस हुए फैंस, इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर हो रही है तारीफ

वहीं, बिग बॉस ने फ्रेशर्स को दुकानदारों को प्रभावित कर अपना सामान प्राप्त करने के लिए कहा गया, ताकि वो फार्मिंग कर इसे सुंदर बना सकें। ऐसे में जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। वहीं, एजाज खान और अभिनव शुक्ला ने पुश-अप्स, डांस किया। 

फार्मिंग के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स को दूसरी टीम को काम करने से रोकना था। निक्की तंबोली को स्पेक्टर की जिम्मेदारी दी गई थी। इस दौरान भी घरवालों के बीच जमकर युद्ध हुआ। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार किसे इम्युनिटी जीतने का मौका मिलेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X