Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य से इंप्रेस हुए फैंस, इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर हो रही है तारीफ

फैंस कह रहे हैं कि इन फेशर्स को बचाकर सारा गुरपाल को घर भेजने का सिद्धार्थ का फैसला एकदम सही था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 14, 2020 8:00 IST
Bigg Boss 14 fans support Sidharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फैंस ने की राहुल वैद्य की तारीफ, सिद्धार्थ के फैसले का किया सपोर्ट

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में इम्युनिटी पाने के लिए घरवाले आपस में भिड़ गए। टास्क के दौरान राहुल वैद्य और निशांत सिंह मल्कानी ने जबरदस्त जज्बा दिखाया, जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं, लेकिन राहुल और निशांत के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर तारीफ हो रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि इन फेशर्स को बचाकर सारा गुरपाल को घर भेजने का सिद्धार्थ का फैसला एकदम सही था। 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर फैंस ट्विटर पर ये पोस्ट शेयर कर रहे हैं:

Bigg Boss 14, Episode 10, Oct 13 Highlights: इम्युनिटी के लिए भिड़े घरवाले​

दरअसल, घरवाले इम्युनिटी टास्क के लिए आमने-सामने आए। टास्क के लिए फ्रेशर्स को दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम में एजाज खान, निशांत सिंह मल्कानी, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य थे, दूसरी टीम में जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और शहजाद देओल।

इस टास्क में दोनों टीम को अपना अपना फार्म बनाना था, जिसमें सीनियर्स से मिट्टी, घास और फूल खरीदकर अपना फार्म सजाना था और दूसरों का फार्म बिगाड़ना था। ये टास्क अभी भी जारी है, लेकिन राहुल को बचाने को लेकर सिद्धार्थ की जमकर तारीफ हो रही है। 

बता दें कि पंजाब की सारा गुरपाल घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य हैं। उनके एविक्ट होते ही ट्विटर पर ये कहा जाने लगा कि सीनियर्स ने गलत फैसला लिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement