Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: छोटी-छोटी बातों को लेकर हो रही है रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच तकरार, देखें नया Promo

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अब छोटी-छोटी बातों पर भी लड़ने लगे हैं। इस बार उनका झगड़ा..

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2021 12:22 IST
bigg boss 14 new promo rubina dilaik abhinav shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ASHUKLA09 रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साथ में हिस्सा लिया था। बाद में दोनों ने खुलासा भी किया था कि उनका रिश्ता टूटने वाला था। उन्होंने एक दूसरे को समय देने और अपने रिश्ते को बचाने के लिए ये शो साइन किया था। इस दौरान फैंस ने दोनों के बीच बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखी, लेकिन कई मौकों पर वो एक-दूसरे से झगड़ते भी दिखाई दिए। अब वे छोटी-छोटी बातों पर भी झगड़ा कर रहे हैं। 

कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि अभिनव और रुबीना दोनों किचन में काम कर रहे हैं। इस बीच अभिनव बटर (मक्खन) में पराठा बनाने के लिए कहते हैं, जिस पर रुबीना आपत्ति जताती हैं। दोनों की ये तकरार काफी ज्यादा बढ़ जाती है। देखें ये प्रोमो:

Bigg Boss 14: अली और अभिनव के बीच छिड़ी जंग, एक दूसरे पर निकाला गुस्सा

क्या इस शो से बाहर निकलने के बाद अभिनव और रुबीना अपना रिश्ता बचा पाएंगे? क्या दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होगी या फिर उनके रास्ते अलग हो जाएंगे, ये तो बाद में ही पता चलेगा। 

फिलहाल, घर के अंदर काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक बार फिर सोनाली फोगाट का रुबीना दिलैक, अर्शी खान और निक्की तंबोली से झगड़ा हुआ। इस दौरान सोनाली ने गुस्से में आकर अपना खाना डस्टबिन में फेंक दिया और बाद में रोने भी लगीं। इनकी लड़ाई कहां तक जाएगी, ये अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement