1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने राखी सावंत को किया सपोर्ट तो अभिनव शुक्ला ने कहा- 'मैं घर जाना चाहता हूं!'

Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान ने राखी सावंत को किया सपोर्ट तो अभिनव शुक्ला ने कहा- 'मैं घर जाना चाहता हूं!'

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली की क्लास लगेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2021 12:41 IST
bigg boss 14 weekend ka vaar new promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV बिग बॉस 14 वीकेंड का वार प्रोमो

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली की क्लास लगने वाली है। दरअसल, होस्ट सलमान खान ने राखी सावंत को घर का सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट माना और कहा कि इसका सबसे ज्यादा फायदा अभिनव को रहा है, लेकिन अभिनव को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने घर से निकलने तक की बात कह दी। 

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड के लिए प्रोमो जारी किया है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान कह रहे हैं, 'राखी सावंत घर की एंटरटेनमेंट हैं और इसका फायदा अभिनव को सबसे ज्यादा हो रहा है।' सलमान की बात को बीच में ही काटते हुए अभिनव बोल पड़ते हैं, 'अगर ऐसा है तो मुझे ये फायदा नहीं चाहिए।' लेकिन सलमान उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहते हैं कि वो ओवररिएक्ट ना करें। फिर अभिनव शुक्ला भी शांत नहीं बैठते और आखिरी में ये कहते पाए जाते हैं कि अगर इस शो में ये एंटरटेनमेंट है तो मुझे यहां नहीं रहना।  

Bigg Boss 14: राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव', हैरान-परेशान हुए अभिनव

आपको बता दें कि राखी सावंत पिछले कई हफ्तों से रुबीना के पति अभिनव से फ्लर्ट कर रही हैं। शुरु में तो ये सभी को मनोरंजक लगा, लेकिन अब अभिनव और रुबीना राखी की हरकतों से चिढ़ रहे हैं। बीते एपिसोड में तो राखी और रुबीना के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ। 

हालांकि, अब फैंस को भी ऐसा लग रहा है कि राखी सावंत के मजाक ने अपनी लिमिट तोड़ दी है। लोग अभिनव और रुबीना का साथ दे रहे हैं। आइये आपको यूजर्स की कुछ प्रतिक्रियाएं दिखाते हैं:

इसके अलावा सलमान खान निक्की तंबोली की भी क्लास लगाते दिखाई देंगे। निक्की का रवैया दिन-ब-दिन खराब होता जा रहा है। सलमान उन्हें पहले भी समझा चुके हैं, लेकिन अब निक्की पर उनका पारा चढ़ गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X